Hostel Days सीज़न 3 के Teaser में दिखा Raju Srivastava का अंतिम रूप, देखकर भावुक हुए सोशल मीडिया यूजर्स !

हॉस्टल डेज के मेकर्स ने मंगलवार को शो के तीसरे सीजन का टीजर जारी किया। दिलचस्प बात यह है कि टीजर में राजू श्रीवास्तव की उपस्थिति ने सभी का ध्यान खींचा।

हॉस्टल डेज के मेकर्स ने मंगलवार को शो के तीसरे सीजन का टीजर जारी किया। दिलचस्प बात यह है कि टीजर में राजू श्रीवास्तव की उपस्थिति ने सभी का ध्यान खींचा। राजू को श्रृंखला में एक चाय की दुकान विक्रेता की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है जो इंजीनियरिंग छात्रों के कॉलेज जीवन पर आधारित है।

क्लिप में राजू को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भावुक हो गए, उनमें से एक ने लिखा, “स्वर्गीय राजू जी को देख के अच्छा लगा..” दूसरे व्यक्ति ने रट लिया, “राजू भाई कहा हो. “तीसरे ने कहा, “क्या मैंने राजू श्रीवास्तव सर को देखा?” चौथे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “राजू भाई की अंतिम उपस्थिति।”

https://www.instagram.com/reel/CksJ3szglQj/?utm_source=ig_web_copy_link

दिवंगत कॉमेडियन की पत्नी ने लिखा इमोशनल नोट

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के 21 सितंबर को निधन से देश में हर कोई बेहद दुखी था। हाल ही में, दिवंगत कॉमेडियन की पत्नी शिखा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा और अपने दिवंगत पति को श्रद्धांजलि दी। शिखा ने अपने परिवार के इंस्टाग्राम पेज पर राजू द्वारा 1977 की फिल्म स्वामी के इस गीत को गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जो वर्तमान में उनके द्वारा चलाया जाता है।

अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों को मुस्कुरा दिया

उन्होंने लिखा, आपको गए हुए एक महीना हो गया है लेकिन हम जानते हैं कि आप अब भी हमारे साथ हैं और रहेंगे…’ राजू जी सबके चहेते थे, उन्होंने अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों को मुस्कुरा दिया। कहने की जरूरत नहीं है कि वह एक लीजेंड थे जिन्होंने हर पल को सेलिब्रेट करने की वजह दी

दिल का दौरा पड़ने के कारण दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती होने के बाद राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। उनके परिवार ने राजू और अमिताभ बच्चन की एक साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। बच्चन ने कोमा में रहते हुए कॉमिक को एक विशेष आवाज संदेश भेजा था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button