Politics: जाने कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर क्या बोले शिवपाल सिंह यादव…

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में स्थित चौगुर्जि आवास पर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में स्थित चौगुर्जि आवास पर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। साथ ही कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान वह मीडिया से भी रूबरू हुए जिसमे उन्होंने मीडिया के कई बड़े सवालों का जवाब दिया।

कांग्रेस से जुड़े सवालों पर क्या रहा शिवपाल का जवाब

बीजेपी के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव कहीं कांग्रेस में तो शामिल नहीं रहे है। जिसके बाद उन्होंने इस सवाल पर मीडिया को यह साफ तौर पर स्पष्ट कर दिया कि सब फेक न्यूज़ है साथ ही उन्होंने कहा कि हम अगर कोई फैसला लेंगे तो आप लोगो को पता चल जायेगा।

समाजवादी पार्टी को लेकर क्या रहा शिवपाल का रिएक्शन

मीडिया के अखिलेश के 2024 के चुनावी प्लान की बात पर शिवपाल सिंह बोले कि आप हमारी बात करो हम भी तो 2024 के चुनाव के प्रयास में अपना संगठन मजबूत करने में लगे हुए हैं, अखिलेश के गठबंधन को तंज कस्ते हुए शिवपाल सिंह ने जवाब दिया कि जब अखिलेश ने आगामी चुनाव के गठबंधन के लिए मुझे नहीं पूछा तो मेरा मानना हैं कि हमे इस गठबंधन से खुद अलग रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने समाजवादी को निशाने पर लेते हुए कहा कि समजवादी पार्टी के लोगों को अपनी खामियां नहीं दिखाई देती।

मनीष सिसोदिया को लेकर आखिर क्या बोले शिवपाल

मनीष सिसोदिया के यहां छापेमारी पर शिवपाल ने कहा कि इसकी समीक्षा होनी चाहिए जिसके बाद सब पता चलेगा वहीं ईडी की छापेमारी पर उन्होंने कहा कि ईडी का अपना काम है, जहाँ शिकायत मिलेगी वहां पर वह अपना काम करेगी।

जन्माष्टमी की दी बधाई

शिवपाल ने देश व प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी के पर्व पर बधाई व शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने कहा कि हम श्रीकृष्ण जी के वंशज है आज उनका जन्मदिन यानी बहुत खुशी का दिन है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button