राधिका आप्टे ने पूरी की सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर की शूटिंग

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्मों के रीमेक को बना रहा है, एक और रीमेक चर्चा का विषय बना रहा है। हम बात कर रहे हैं विक्रम वेधा की, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्मों के रीमेक को बना रहा है, एक और रीमेक चर्चा का विषय बना रहा है। हम बात कर रहे हैं विक्रम वेधा की, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म इसी नाम की तमिल नव-नोयर एक्शन-थ्रिलर फिल्म की रीमेक है और इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। पुष्कर-गायत्री फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे भी अहम भूमिका निभा रही है।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि राधिका ने विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी कर ली है। मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने हाल ही में मुंबई में 10 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग पूरी की। इसके बारे में बात करते हुए, राधिका ने कहा कि उन्हें विक्रम वेधा की शूटिंग में मज़ा आया और उन्होंने सैफ की प्रशंसा भी की। ध्यान देने के लिए, राधिका ने सैफ के साथ उनकी 2018 की रिलीज़ बाज़ार और सेक्रेड गेम्स सीज़न 1 के बाद तीसरी बार सहयोग किया है।

 

“मुंबई में यह 10-दिवसीय कार्यक्रम था, और मेरे पास एक प्यारा समय था। सेट पर वापस आकर अच्छा लगा। मुझे उस ऊर्जा से प्यार है जिसे मैंने बहुत याद किया। मैंने पहले फिल्म का केवल एक छोटा सा हिस्सा फिल्माया था और अब केवल अपने अधिकांश बड़े हिस्से को पूरा किया है। सैफ के साथ पहले काम करने के बाद, मुझे खुशी है कि हमने फिर से सहयोग किया। फिल्म लोगों के एक भावुक समूह को एक साथ लाती है, ”राधिका को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था। खबर यह भी है कि टीम इस महीने के अंत तक शूटिंग खत्म करने की योजना बना रही है।

इस बीच, ऋतिक, जो फिल्म में वेधा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, अपने प्रशंसकों को हर बार एक उन्माद में भेज रहे हैं, क्योंकि वह अपने भीतर के वेधा को चैनल करते हुए खुद की आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म ऋतिक और सैफ के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button