कौन है वो जिसकी कब्र पर रोते हुए दिखे ‘तारा सिंह’, रिलीज से पहले लीक हुई ‘गदर 2’ की कहानी !

डायरेक्टर अनिल शर्मा 22 साल बाद 'गदर' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी देखने को मिलेगी।

डायरेक्टर अनिल शर्मा 22 साल बाद ‘गदर’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी देखने को मिलेगी। मेकर्स ने हाल ही में ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज किया था जिसे कुछ ही घंटों में जबरदस्त व्यूज मिले थे। इस टीजर को देखने के बाद इसकी कहानी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। इतने सालों में तारा सिंह और सकीना की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आए हैं, यह जानने के लिए उनके फैन्स भी उत्सुक हैं। तो चलिए बताते हैं कैसी होने वाली है ‘गदर 2’ की कहानी।

दामाद है ये पाकिस्तान का

दर्शकों ने ‘गदर 2’ के टीजर में देखा कि कहानी को एक बार फिर पाकिस्तान और भारत के मुद्दे पर लाया जा रहा है। बेहतरीन डायलॉग्स और म्यूजिक के साथ इमोशनल एंगल दिया गया है। ब्लैक कुर्ते में तारा सिंह भी कब्र के पास बैठकर रोते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ तारा सिंह जब पाकिस्तान में दाखिल होते हैं तो डायलॉग आता है, ‘दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको टीका लगाओ वरना लाहौर ले जाएगा’। इस एक डायलॉग से पूरी गदर याद आ जाती है।

क्या ऐसी होगी ‘गदर 2’ की कहानी?

‘गदर 2’ का टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कयास लगा रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सनी देओल यानी ‘तारा सिंह’ अपनी पत्नी ‘सकीना’ और बेटे ‘जीत’ को लेने पाकिस्तान जाएंगे। टीजर में जिस कब्र के पास वह रोते नजर आ रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि ‘सकीना’ है। ‘तारा सिंह की पत्नी’ सकीना’ की मौत हो जाती है और वह बदला लेने के लिए पाकिस्तान पहुंच गया है। वह अपने बेटे ‘जीत’ को भारत वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। सूत्रों ने बताया है कि ये खबरें गलत हैं। वह कब्र सकीना की नहीं है, लेकिन इसमें कोई और मोड़ है।

‘गदर 2’ में क्या होगा खास

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सनी देओल का इस बार और भी खतरनाक अवतार देखने को मिलेगा। पिछली बार की तरह इस बार भी मेकर्स ने अदित ट्रक का खूब इस्तेमाल किया है। वहीं पंजाबी टच और जबरदस्त डायलॉग्स से मेकर्स फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं।

‘गदर 2’ की रिलीज डेट और जबरदस्त टक्कर

मालूम हो, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ इन दिनों सिनेमाघरों रिलीज़ होने को तैयार है फिलहाल फिल्म अच्छा बिजनेस भी कर रही है। इस बीच, ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। अक्षय कुमार की OMG 2 और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी उसी दिन रिलीज़ हो रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारेगी और किसे फ्लॉप का सामना करना पड़ेगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button