जम्मू-कश्मीर की ठण्ड से डरे राहुल गाँधी, भारत जोड़ो यात्रा में पहली बार पहनी जैकेट !

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ से शुरू हुई। इस दौरान हल्की बारिश की....

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ से शुरू हुई। इस दौरान हल्की बारिश की फुहार में काली जैकेट पहने राहुल गांधी ने सुबह लोगों के साथ जम्मू-कश्मीर के कठुआ से पदयात्रा की शुरुआत की। राहुल आज जम्मू-कश्मीर की कड़ाके की ठंड में जैकेट पहने नजर आए। इस दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल से पूछा कि आपने जैकेट पहन रखी है, क्या ठंड लग रही है?

मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि…

रिपोर्टर ने राहुल गांधी से तीन बार पूछा, ठंड लग रही है? लेकिन, राहुल गांधी ने एक बार भी जवाब नहीं दिया. बार-बार सवाल दोहराने पर राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने रिपोर्टर को साइड कर दिया. दरअसल, इससे पहले ठंड में भी जैकेट नहीं पहनने और टी-शर्ट में सफर करने पर राहुल गांधी ने कहा था, ‘मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि मुझे ठंड से डर नहीं लगता। तुम्हें ठंड लगती है क्योंकि तुम ठंड से डरते हो।’

राहुल के जैकेट पहनने के बाद सोशल मीडिया…

इसीलिए रिपोर्टर उनसे ठंड लगने को लेकर सवाल कर रहे थे, लेकिन राहुल गांधी ने पत्रकार को एक बार भी जवाब नहीं दिया। उनके जैकेट पहनने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आखिर राहुल गांधी ठंड से ‘डर’ गए। हालांकि यह अलग बात है कि राहुल गांधी के कंटेनर में ठंड से बचने के सारे संसाधन हैं। उसके कंटेनर में गीजर और रूम हीटर भी लगाया गया है।

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा था, ‘राहुल गांधी अलौकिक हैं। हम ठंड में कांप रहे हैं और जैकेट पहन कर जा रहे हैं, वह टी-शर्ट में भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकल रहे हैं। राहुल एक योगी की तरह हैं, जो सावधानी से अपनी तपस्या कर रहे हैं।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button