Keral: कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़ मामले में कांग्रेस के ही चार कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार !

केरल के वायनाड में राहुल गांधी के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के मामले में कांग्रेस पार्टी के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में राहुल के ऑफिस सहायक का नाम भी शामिल है।

केरल के वायनाड में राहुल गांधी के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के मामले में कांग्रेस पार्टी के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में राहुल के ऑफिस सहायक का नाम भी शामिल है। बता दें कि 24 जून 2022 को  CPM [Communist Party of India (Marxist)] छात्रसंघ और SFI (Students’ Federation of India) के सदस्यों ने राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इस दौरान महात्मा गांधी की तस्वीर ऑफिस के फर्श पर गिरी मिली थी।

कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को किया गया गिरफ्तार !

कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना को लेकर कांग्रेस ने SFI पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने महात्मा गांधी की तस्वीर को नुकसान पहुंचाया है। वहीं, CPM हमेशा से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाती रही है। घटना के करीब दो महीने बाद स्थानीय पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के ही चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पहचान, वी नौशाद, केए मुजीब, एस आर राहुल और के आर रतीश कुमार के रूप में हुई है। रतीश कुमार राहुल गांधी के ऑफिस का सहायक है।

Related Articles

पहले दिवार पर ही थी महात्मा गांधी की तस्वीर !

राहुल गांधी के ऑफिस में तोड़फोड़ की घटना को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने 2 जुलाई को विधानसभा में बताया था कि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑफिस में घुसे सभी SFI कार्यकर्ताओं को वहां से हटा दिया था। इस बीच पुलिस के एक फोटोग्राफर ने जब घटना स्थल की तस्वीरें ली तो महात्मा गांधी की तस्वीर दीवार पर ही लगी हुई थी। विजयन ने कहा कि SFI कार्यकर्ताओं को वहां से हटाए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ऑफिस के अंदर आए थे। उन्होंने कहा, बाद में जब पुलिस के फोटोग्राफर ने फिर से घटना स्थल की फोटो लीं, तब महात्मा गांधी की फोटो क्षतिग्रस्त हालत में जमीन पर पड़ी थी।

Wayanad: “Ghastly & pre-planned” Congress says after attack on Rahul  Gandhi's office, UDF launches protest

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button