क्या हुआ होगा जब अपनी ही शादी में दूल्हा पंहुचा ताबूत में, देखे यह वायरल खबर…

आज की सोशल मीडिया की दुनिया में जो न देखने को मिल जाए वह कम ही हैं। वहीं शादियों की बात करे तो हर इंसान चाहता हैं उसकी शादी यादगार बने।

आज की सोशल मीडिया की दुनिया में जो न देखने को मिल जाए वह कम ही हैं। वहीं शादियों की बात करे तो हर इंसान चाहता हैं उसकी शादी यादगार बने। जिसके लिए आज कल के लोग तरह तरह के नए ट्रेंड के अकॉर्डिंग हर संभव कोशिश करते हैं। फिर बात अनोखे प्री-वेडिंग शूट की हो या अन्य रश्मों  की। पर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिसमे एक व्यक्ति ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद शादी में आए गेस्ट में हैरान हो गए।

ताबूत में आया दूल्हा

यह वायरल अनोखा वीडियो संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शादी के दौरान था जहां एक दूल्हा अपनी ही शादी में ताबूत के अंदर से  प्रवेश करता है। वीडियो की शुरुआत की बात करे तो एक कार को शादी के वेन्यू में रुकते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद, सूट पहने छह आदमी, दूल्हे के दोस्त लगते हैं, जो कार से एक बड़े काले रंग का ताबूत निकालते हैं और मंच की ओर चलने लगते हैं। सबसे आगे ब्लू कलर के आउटफिट में सजी दो ब्राइड्समेड्स भी चलती नजर आईं। शुरुआत में शादी में आए मेहमान थोड़े सरप्राइज होते है ये यह क्या हो रहा है तभी दूल्हे को ताबूत से बाहर आते देख कई लोग सन्न रह गए। पूरे एपिसोड को एक मेहमान ने रिकॉर्ड किया गया था।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वायरल हुई को क्लिप ने कुछ ही समय में 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है। वहीँ लोगों की प्रतिक्रिया की बात करे तो कुछ ने कहा कि स्टंट मज़ेदार था, वहीँ कुछ लोगों ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि यह बहुत ही अपमानजनक था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button