गरीबों को छेड़ेंगे नही और गुंडे व माफियाओं को बख्शेंगे नहीं : केशव प्रसाद

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिले का दौरा कर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से बातचीत की और...

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिले का दौरा कर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से बातचीत की और विकास कार्यों की समीक्षा के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक शुरू करने से पहले दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी।

मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत नेताजी का हम सभी सम्मान करते हैं। इसीलिए 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी अपने इलाके में प्रचार करने भी नहीं गए, लेकिन अब मैनपुरी लोकसभा सीट पर कमल खिलेगा।

बैठक से पहले दी मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से सैफई हवाई पट्टी पर उतरने के बाद पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से बातचीत की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रशासनिक अधिकारियों का फीडबैक लेने के बाद विकास कार्यों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की. इस बैठक को शुरू करने से पहले डिप्टी सीएम ने दो मिनट का मौन रखकर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद समीक्षा बैठक शुरू हुई।

गरीबों को नही छेड़ेंगे

उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का गंभीरता से समाधान करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि हम गरीबों को नहीं छेड़ेंगे और गुंडों व माफियाओं को भी नहीं बख्शेंगे। इसी तर्ज पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी काम करें।

मैनपुरी में खिलेगा कमल

डिप्टी सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश के हर शहर में विकास कार्य हो रहे हैं। इसी क्रम में आज वह जिले के इटावा में विकास कार्यों की समीक्षा करने आए हैं। उन्होंने कहा कि जिले के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को जनता के बीच जाकर लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए गए हैं. आगामी त्योहार को देखते हुए अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। आने वाले समय में नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं।

शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट पर भी उपचुनाव होना है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत नेताजी मुलायम सिंह यादव का हम सभी सम्मान करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने न तो 2014 में अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करने गए और न ही 2019 के लोकसभा चुनाव में। लेकिन इस बार मैनपुरी लोकसभा सीट पर कमल खिलेगा और भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से मैनपुरी सीट जीतेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button