नशेड़ी दोस्तों ने अपने ही दोस्त का किया क़त्ल,शव को घर के बाहर फेंक दिया !

24 साल के युवक का कत्‍ल कर उसके शव को उसी के घर के बाहर फेंक दिया गया। मौत होने के बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पटियाला में एक 24 साल के युवक का कत्‍ल कर उसके शव को उसी के घर के बाहर फेंक दिया गया। अस्पताल में उसकी मौत होने के बाद पुलिस ने मृतक की मां के बयानों पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।23 नवंबर की रात 9 बजे के बाद युवक जख्मी हालत में मिला था जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

Murder under Indian Penal Code: All you need to know about it

युवकों को कर लिया राउंडअप

भादसों थाना पुलिस ने बीती रात यह मामला जसवीर कौर निवासी गांव चासवाल के बयानों पर मंगू के दोस्त नवदीप सिंह व लखविंदर सिंह निवासी गांव चासवाल पर दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इन दोनों ही युवकों को राउंडअप कर लिया है। थाना भादसों के इंचार्ज इंस्पेक्टर इंदरपाल चौहान ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार को सौंपने के बाद आरोपितों से पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Homicide v. murder - iPleaders

कंबाइन मशीनरी पर काम करता था मंगू

जसवीर कौर ने बताया कि उनका बेटा मंगू सिंह कंबाइन मशीनरी पर काम करता था। वह कंबाइन पर काम के लिए बाहरी राज्य गया था। जहां से वह एक दिन पहले ही वापिस लौटा था। 23 नवंबर की शाम चार बजे को मंगू ने कहा वह नवदीप व लखविंदर सिंह के साथ किसी काम से जा रहा था। इसके बाद उससे फोन पर बात नहीं हो सकी। रात 9 बजे के करीब दोनों आरोपित बाइक पर मंगू सिंह के घर के बाहर आए |

BSF jawan murdered after protest against daughter's objectionable video  posted online; 7 people arrested

नशेड़ी दोस्तों ने अपने ही दोस्त का किया क़त्ल

थाना भादसों इलाके में नशेड़ी दोस्तों ने अपने ही दोस्त को कत्ल कर उसका शव घर के बाहर फेंक दिया। 23 नवंबर की रात 9 बजे के बाद युवक जख्मी हालत में मिला था, जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। अस्पताल में उसकी मौत होने के बाद पुलिस ने मृतक की मां के बयानों पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मरने वाले युवक की पहचान मंगू सिंह उम्र 24 साल निवासी गांव चासवाल के रूप में हुई है।

Top 10 Most Addictive Drugs List | Delamere

शरीर पर कई जगह चोटों के निशान

इससे पहले कि घर के लोग बाहर निकल पाते, दोनों आरोपित मंगू को बाइक से नीचे फेंक फरार हो गए। परिवार ने देखा कि मंगू बेसुध था और उसके शरीर पर कई जगह पर मारपीट की वजह से चोटों के निशान बने हुए थे। मंगू सिंह को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। आरोपितों ने पहले उनके बेटे को नशे का आदी बनाकर पैसे मांगने शुरू कर दिए थे, अब बेटे को इन नशेड़ी दोस्तों ने मार डाला।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button