​Suniel Shetty: अथिया और राहुल की शादी को लेकर जाने क्या बोले सुनील शेट्टी !

क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने जब से अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया गया तब से उनके फैंस उनकी शादी होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने जब से अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया गया तब से उनके फैंस उनकी शादी होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में यात्राओं पर एक-दूसरे के साथ जाने से लेकर उनकी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट करते ही रहते हैं।

दोनों की शादी को लेकर क्या रही सुनील शेट्टी की राय

हालहीं में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल के शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि केएल राहुल का कई दौरों के साथ कार्यक्रम में व्यस्त है और इस समय शादी करने के लिए शायद ही कोई खाली समय हो उनके पास अभिनेता ने शादी की योजनाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने पूरी तरह से बच्चों पर निर्णय छोड़ दिया है और विवाह तब होगा जब ‘बच्चे फैसला करेंगे।

राहुल अथिया अभी चल रहे व्यस्त

सुनील शेट्टी ने राहुल के बारे में बात करते हुए कहा कि राहुल के शेड्यूल है। अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर फिर ऑस्ट्रेलिया टूर है। शादी तभी होगी जब बच्चों को छुट्टी मिलेगी और शादी एक दिन में तो हो नहीं सकती। सुनील और केएल राहुल के बीच अच्छा तालमेल है और अभिनेता ने अक्सर क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button