स्मृति ईरानी ने अमेठी से नामांकन पर्चा भारा ”मोहन यादव, ने कहा भगवान कृष्ण ने अपना पूरा जीवन धर्म के लिए त्याग दिया!

स्मृति ईरानी ने अमेठी से नामांकन पर्चा भरने से पहले एक रोड शो किया ''जिसमें उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहन यादव भी मौके पर मैजूद रहे।

स्मृति ईरानी ने अमेठी से नामांकन पर्चा भरने से पहले एक रोड शो किया ”जिसमें उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहन यादव भी मौके पर मैजूद रहे।

MP News: अमेठी पहुंचे सीएम मोहन यादव, स्मृति ईरानी को जीत की दी अग्रिम बधाई  | Mohan Yadav reached Amethi congratulated Smriti Irani in advance on her  victory - Hindi Oneindia

लोकसभा चुनाव 2024 उतर प्रदेश की अमेठी सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्यासी स्मृति ईरानी 29 अप्रैल सोमवार नामांकन पर्चा भरेगी ”उनके साथ भाजपा पार्टी के नेता ”मोहन यादव, मौके पर मैजूद रहेंगे, वही नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो किया, जिसमें उनके साथ पार्टी के अन्य बड़े नेता मौके पर मौजूद रहे।

मोहन यादव ने रोड शो में कहा

मोहन यादव ने कहा मुझे पता है, यह पर कांग्रेस पार्टी का एक भी प्रत्यासी नहीं आ रहे है, उन्होंने कहा यहाँ पर बड़ी संख्या में यदुवंशी रहते है ”मैं भी यादवंशी हूँ, मैं अपने यादवंशी से कहना चाहता हूँ, आप लोग बहुत भाग्यशाली है, जो 5 हजार साल तक ”भगवान कृष्ण, ने धर्म के लिए अपना सारा जीवन त्यागा किया था, धर्म के लिए कई बड़ी लड़ाई लड़ी आज वो समय फिर आ चूका है ”जब भगवान राम का आनंद आया है।

स्मृति ईरानी ने नामांकन से पहले कहा

वही स्मृति ईरानी ने कहा ”आप लोगों ने हमारी शोभा बड़ाई है, इस बार आप लोग अपना आशीर्वाद हमें दे ताकि, अमेठी से ऐसा डंका बजे जिसकी गुंज पूरे विश्व में हो ”अमेठी फिर तैयार है ”कि अबकी बार फिर से मोदी की सरकार।
स्मृति ईरानी को आया सासू मां का फोन, बोलीं- मोदी और मामा के लिए वोट मांग  रही हो, घर साफ कौन करेगा? - Smriti Irani's mother in law worried about  cleaning her

स्मृति ईरानी ने कहा मैं प्रधानमंत्री से प्रेरित हूँ

स्मृति ईरानी ने कहा आज मैं फिर से सेवा और संकल्प के साथ प्रधानमंत्री से मैं प्रेरित हूँ, आज अमेठी की सेवा करने के लिए मैंने नामांकन पर्चा भार दिया है ”जिमसें आप सभी ने प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन किया था कि हम क्षेत्र में बदलाव और जीत की सोच से अपना प्रत्याशी दे रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, रोड शो में उमड़ी भीड़ - Hind Ekta  Times

उन्होंने कहा मैं प्रधानमंत्री मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करती हूं ‘कि उन्होंने  फिर से मुझे अमेठी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button