The Kerala Story के समर्थन में बीजेपी ने पोस्टर के जरिए विपक्षी नेताओं पर साधा निशाना !

द केरला स्टोरी फिल्म के ट्रेलर लांच होने के बाद से मानो फिल्म ने देश को फिल्म पसंद करने वाले न पसंद करने वालों लोगों के गुटों को आमने सामने ला कर रख दिया है।

द केरला स्टोरी फिल्म के ट्रेलर लांच होने के बाद से मानो फिल्म ने देश को फिल्म पसंद करने वाले न पसंद करने वालों लोगों के गुटों को आमने सामने ला कर रख दिया है। जहां इस फिल्म को देख भर में कई लोगों की सराहना मिल रही है वहीँ दूसरी तरफ कई राज्यों के मंत्री या तो इस फिल्म का खुला विरोध कर रहे है या उन्होंने राज्य में हिंसा न हो बोल कर द कश्मीर फिल्स को बन कर दिया है। उसी बीच लखनऊ शहर में इस फिल्म को लेकर एक नया मामला सामने आया है।

 

दरअसल पूरे मामले की बात करे तो प्रदेश की राजधानी के हनुमान सेतु मंदिर के पास एक पोस्टर लगाया गया है जिसमे ममता बनर्जी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव और असदुद्दीन ओवैसी नजर आ रहे है। इस पोस्टर को फिल्म द केरला स्टोरी के समर्थन में लगाया गया है। जिसे बीजेपी महामंत्री अभिजात मिश्रा ने विपक्ष के मंत्रियों पर फिल्म का समर्थन न करने पर तंज सकते हुए लगवाया है। शागिर्दो इन काफियो की किसी भी तरफ बंद कराओ। जिसके साथ ही विपक्ष की प्रतिक्रिया भी दिखाई गयी है। आपको बताते चले इस पूरे मामले पर फ़िलहाल अभी किसी पार्टी की ओर से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बीजेपी नेता अभिजात मिश्रा का बयान

साथ ही जब बीजेपी नेता अभिजात मिश्रा से इस पोस्टर को लेकर मीडिया ने सवाल किये तो उन्होंने बताया की जिस तरह से विपक्षी पार्टिया इस फिल्म का विरोध कर रही है वह बेहद ही शर्मनाक है। साथ ही ममता बनर्जी पर सीधा निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा की पश्चिम बंगाल में जिस तरह ममता बनर्जी ने इस फिल्म को बन कर राजनीती की पराकाष्ठा पार कर दी है। जो फिल्म देख की बहु बेटियों की सुरक्षा की बात कर रही थी उसे बैन कर दिया। साथ ही बीजेपी नेता का कहना था की विपक्षी नेता जिस पर इस फिल्म का विरोध कर रहे है उससे यह दर्शाता है की यह सभी लोग किसके साथ है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button