Delhi: संबित पात्रा ने साधा मनीष सिसोदिया पर निशाना, बोले- AAP कर रही इधर-उधर की बात !

देश की राजधानी दिल्ली में हुए कथित तौर पर हुए शराब घोटाले को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जारी CBI जांच पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जंग जारी है।

देश की राजधानी दिल्ली में हुए कथित तौर पर हुए शराब घोटाले को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जारी CBI जांच पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जंग जारी है। दोनों ही पार्टियों की तरफ से रोज नए मुद्दे सामने लाए जा रहे हैं। जहां एक तरफ AAP ने बुधवार को अपने 4 विधायकों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर AAP विधायकों को 20-20 करोड़ देने के ऑफर का आरोप लगाया। वहीं भाजपा ने जवाब देते हुए कहा कि AAP शराब घोटाले को लेकर जवाब नहीं दे पा रही है तो इधर-उधर की बातें कर रही है।

मुद्दे की बात नहीं कर रही AAP !

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा, जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में दिख रही है। वह यहां-वहां की बात कर रहे हैं, मुद्दे पर बात नहीं कर रहे। मनीष सिसोदिया ने घोटाला किया है कि नहीं किया, इसपर जवाब नहीं दे पा रहे हैं। हमने भी तय किया है कि हम प्रश्न पूछेंगे और खुलासे करते रहेंगे। आप बच नहीं पाएंगे। आपने भ्रष्टाचार किया है इसका सबूत है। जांच की जा रही है। अब आप भाग भी नहीं सकते और हम प्रश्न पूछते रहेंगे।

Related Articles

Pegasus Raw: Bjp Sambit Patra Hits Out At Rahul Gandhi - भाजपा का पलटवार:  संबित पात्रा बोले- भ्रम और राहुल का गहरा रिश्ता, झूठ बोलना उनकी पुरानी आदत  - Amar Ujala Hindi

पॉलिसी में होल सेल का काम सरकार के पास रहने का था जिक्र !

संबित पात्रा ने दिल्ली सरकार की आबकारी निति को लेकर कहा, इसमें कहा गया था कि होल सेल का काम सरकार अपने पास रखे, ताकि वह राजस्व कमा सके। इसके अलावा रिटेल का काम भी किसी बड़ी कंपनी न देने की बात कही गयी थी। लॉटरी के माध्यम से किसी को व्यक्तिगत काम देने की बात कही गयी।

BJP Replies On AAP MP Sanjay Singh Says Army Recruitment Basis On Cast |  Agneepath Scheme: आप सांसद संजय सिंह को बीजेपी का जवाब, संबित पात्रा बोले-  धर्म और जाति से ऊपर

बिना पब्लिक नोटिस के दिया काम !

संबित पात्रा ने कहा कि टेंडर के बिना पब्लिक नोटिस के अपने साथियों को होल सेल का काम दे दिया गया, वो भी बिना टेंडर मंगवाए हुए। रिटेल के काम के लिए भी कई तरह की रिकमेंडेशन दी गई। बड़ी कम्पनी को देने से कमिटी ने नुकसान भी बताया।संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली में रिटेल के काम 32 जोन में बांटे गए थे, जहां एक जोन में लगभग 30 दुकान थीं। यहां हर कंपनी को 2-2 जोन दिए गए थे।

Sambit Patra Tejashwi Yadav promise ten lakh jobs video interview cm post -  India Hindi News - 'CM बनेंगे तब जॉब देंगे', तेजस्वी के इंटरव्यू पर BJP  हमलावर; संबित पात्रा बोले- 'मैं'
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button