Ram Charan-Upasana: शादी के 11 साल बाद किया पहले बच्चे का स्वागत, टॉलीवुड में मना धूम-धाम से जश्न !

अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने शादी के 11 साल बाद 20 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने शादी के 11 साल बाद 20 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दंपति एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं और न केवल उनके परिवार के सदस्य, बल्कि राम चरण के प्रशंसक भी खुशी से झूम उठे, क्योंकि नन्ही बेटी के आगमन की खबर इंटरनेट पर वायरल हो गई।

राम चरण, उपासना अपनी बच्ची के साथ हुए स्पॉट

शुक्रवार (23 जून) को, नए माता-पिता अपनी नवजात बेटी के साथ हैदराबाद में पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे। अपनी बेटी को जन्म देने के तीन दिन बाद उपासना और नन्ही बेटी को अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई। राम चरण, उपासना को अपने बच्चे के साथ अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया।

इस जोड़े के कई दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। जहां नई मां ने आरामदायक मैक्सी ड्रेस पहनी थी, वहीं आरआरआर स्टार नीली जींस और सफेद शर्ट में नजर आईं।

पपराज़ी को पोज़ देते हुए मुस्कुराएं, देखें वीडियो

बच्चे का जन्म टॉलीवुड में त्योहार से कम नहीं

राम चरण और उपासना ने अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और अपने बच्चे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है। इस बीच, उनके बच्चे का जन्म टॉलीवुड में किसी त्योहार से कम नहीं है।

केक काटकर और गुब्बारे उड़ाकर मनाया जश्न

हैदराबाद में अस्पताल के बाहर प्रशंसक एकत्र हुए और केक काटकर और गुब्बारे उड़ाकर जश्न मनाया। उन्होंने आरआरआर स्टार और उनकी पत्नी के लिए बधाई गीत भी गाए और अभिनेता की एक झलक पाने की उम्मीद की।

शादी की मनाई 11वीं सालगिरह

मंगलवार से अस्पताल का दौरा करने वाले कई सेलेब्स में चिरंजीवी और उनकी पत्नी और अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा के साथ शामिल हैं। राम और उपासना 14 जून 2012 को शादी के बंधन में बंधे और हाल ही में उन्होंने अपनी 11वीं शादी की सालगिरह मनाई, जो उनकी एक साथ यात्रा में एक और मील का पत्थर है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button