Pathan Twitter Review: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को मिला जबरदस्त रेस्पॉन्स,Twitter पर मचा रहे लोग धमाल !

किसी फिल्म को बनाने या बिगाड़ने में सबसे अहम भूमिका अगर किसी की होती है तो वह है 'दर्शक'। ऐसे कई उदाहरण हैं, जिनमें दर्शकों ने फिल्म को एक अलग स्तर पर पहुंचाया है।

किसी फिल्म को बनाने या बिगाड़ने में सबसे अहम भूमिका अगर किसी की होती है तो वह है ‘दर्शक’। ऐसे कई उदाहरण हैं, जिनमें दर्शकों ने फिल्म को एक अलग स्तर पर पहुंचाया है। यही वजह है कि निर्देशक या अभिनेता दर्शकों के सामने हमेशा नतमस्तक रहते हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ आज सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म विश्लेषकों और क्रिटिक्स के अलावा जनता ने भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। दर्शकों के शुरुआती रिव्यू देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही है।

Twitter पर देखने को मिला जबरदस्त रिएक्शन

फिल्मों की रिलीज के बाद सबसे ज्यादा हलचल सोशल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रही है। ऐसे में ‘पठान’ के पहले शो के बाद से ही इसका रिव्यू सोशल मीडिया पर आने लगा है। ट्विटर पर फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा रिएक्शन देखने को मिल रहा है। पब्लिक के रिव्यू में फिल्म को ज्यादातर 4 स्टार मिले हैं।

दीपिका और जॉन की खास परफॉर्मेंस

‘पठान’ को शाहरुख की फिल्म कहना गलत नहीं है, लेकिन फिल्म के अन्य सितारों ने भी दर्शकों को प्रभावित किया। दीपिका पादुकोण का दिलकश अंदाज और जॉन अब्राहम का टफ लुक हर किसी को पसंद आ रहा है। इसके साथ ही शाहरुख एक बार फिर अपने फैन्स को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं। एक फैन के मुताबिक, ‘सबका काम इंप्रेसिव है। फिल्म को 4 स्टार दिए जा सकते हैं। एक दर्शक ने कहा, ‘पहला पार्ट काफी अच्छा है। फिल्म देखकर मजा आ गया। शाहरुख खान वापस आ गए हैं। एक दर्शक ने फिल्म को ‘इनाम विनर’ बताते हुए लिखा, ‘शाहरुख खान ने शो चुरा लिया। पटकथा बहुत अच्छी है। दीपिका और जॉन की परफॉर्मेंस भी खास है।

2023 की पहली जबरदस्त फिल्म

वहीं फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ करार दिया है। तरण ने फिल्म को साढ़े चार स्टार रेटिंग दी है। उन्होंने फिल्म को साल 2023 की पहली सफल फिल्म करार दिया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button