Bihar: रविशंकर प्रसाद ने राजद पर साधा निशाना, कहा- सत्ता में लालू की पार्टी का मतलब खौफ का राज !

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पटना से भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लालू की पार्टी जब सत्ता में आती है तो बिहार में खौफ का राज कायम हो जाता है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पटना से भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लालू की पार्टी जब सत्ता में आती है तो बिहार में खौफ का राज कायम हो जाता है। आम लोग समझते हैं कि अब कार्यवाई नहीं होगी। लेकिन भाजपा मजबूती से खड़ी है। हम कार्यकर्ता और जनता के साथ संघर्ष करेंगे, और बिहार को विश्वास दिलायेगें कि इसे 1990 का बिहार नहीं बनने दें।

कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर हो रही बैठक !

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को बांका जाने के पहले भागलपुर में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साथ छोड़ा है, पूरी भाजपा जमीन पर उतर गयी है। हम कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर बैठक कर रहे हैं। सांगठनिक फीडबैक ले रहे हैं। शुक्रवार को नवगछिया में कोर कमिटी की बैठक हुई। शनिवार को बांका और रविवार को भागलपुर में बैठक होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का उद्देश्य बहुत स्पष्ट है। हम 2024 का लोकसभा चुनाव बिहार में पूरी तरह से जीतेंगे और 2025 का विधानसभा चुनाव भी जीतेंगे।

Related Articles

Ravi Shankar Prasad fought his first Lok Sabha election in 2019 | What you  need to know - FYI News

नीतीश कुमार से थक गए हैं लोग !

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने फीडबैक देखा है, जनता, कार्यकर्ता या शुभचिंतक हों सभी भाजपा की सरकार चाहते हैं। लोग सीएम नीतीश कुमार से थक गए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में गांव-गांव में पिछड़ों और गरीबों की सेवा हुई है। सब जानते हैं कि अब भाजपा के अगुवाई में बिहार का विकास होगा।

NDA is one, will contest polls together, says Ravi Shankar Prasad -  Hindustan Times

कांग्रेस को बताया डूबता जहाज !

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। यही होता है परिवारवाद में । भले ही योग्यता हो या न हो। बनेंगे वही। हम चाहते हैं विपक्ष अच्छा हो लेकिन यह हमारा काम नहीं है। इससे पहले रविशंकर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय, अभय वर्मन, शरद सलारपुरिया,कहलगांव और पीरपैंती के विधायक भी उपस्थित थे।

Talks With Shaheen Bagh Protesters Must Be in Structured Form: Ravi Shankar  Prasad
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button