#उत्तराखंड पुलिस ने ‘YouTuber बॉबी कटारिया’ के फरार पर, 25 हज़ार का इनाम घोषित !

उत्तराखंड (Uttarakhand) से बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसे में 'उत्तराखंड पुलिस' ने 'देहरादून' में 'सड़क पर टेबल' लगाकर 'शराब' पीने के मामले में फरार 'यूट्यूबर बॉबी कटारिया' पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

उत्तराखंड (Uttarakhand) से बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसे में ‘उत्तराखंड पुलिस’ (Uttarakhand Police) ने ‘देहरादून’ (Dehradun) में ‘सड़क पर टेबल’ लगाकर ‘शराब’ (Liquor) पीने के मामले में फरार ‘यूट्यूबर बॉबी कटारिया’ (Youtuber Bobby Kataria) पर 25 हजार रुपये (25 thousand rupees) का इनाम घोषित किया गया है।

गैर जमानती वारंट हुआ हासिल

इस मामले में ‘एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर’ (SSP Dehradun Dilip Singh Kunwar) ने बताया है कि, देहरादून पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ‘कोर्ट से गैर जमानती वारंट’ (Non Bailable Warrant from Court) हासिल कर लिया है।

Youtuber ‘कटारिया’ हुये फरार

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके घर पर छापा मारा है। सूत्रों के मुताबिक यूट्यूबर बॉबी कटारिया लगातार फरार नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर बाबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में ‘मसूरी’ (Mussoorie) की बीच सड़क पर कुर्सी टेबल लगाकर (chair table on the street) , वहीं यातायात को बाधित करते हुए सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहें है। इस सिलसिले में ये वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में ‘बाबी कटारिया (Babi Kataria) के खिलाफ मुकदमा दर्ज’ कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार बाबी कटारिया को सड़क पर शराब पीनें के मामले में ‘पुलिस के समक्ष पेश’ (present before the police) होने को कहा गया है।

‘कटारिया’ के इनाम की फाइल तैयार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘थाना क्षेत्र कैंट’ द्वारा ‘बॉबी कटारिया’ की ‘इनाम’ की फाइल तैयार हो गई है। ऐसे में इस रिपोर्ट शीघ्र ही ‘एसएसपी दलीप सिंह कुंवर’ ने 25 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया है। वहीं, गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद कुर्की की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस मामले की जांच में ‘एसपी सिटी सरिता डोबाल’ (SP City Sarita Dobal) का कहना है कि, एक निश्चित अवधि के बाद ‘कुर्की वारंट’ की अर्जी लगाई जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button