नंबी नारायणन की बायोपिक में बेटी का अभिनय करके गदगद हुई मीशा, बोली- ‘अपने सितारों का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती’ !

आर माधवन की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म रॉकेट्री - द नांबी इफेक्ट में वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बेटी गीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मीशा घोषाल ने कहा कि वह भूमिका पाने के लिए अपने सितारों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती हैं।

आर माधवन की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘रॉकेट्री – द नांबी इफेक्ट’ में वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बेटी गीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मीशा घोषाल ने कहा कि वह भूमिका पाने के लिए अपने सितारों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती हैं। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, मीशा ने असली वैज्ञानिक के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन पर फिल्म की कहानी आधारित है और कहा, “एकमात्र नंबी नारायणन सर के साथ। आप जैसे अद्भुत और विनम्र व्यक्ति से मिलने के लिए बहुत आभारी हूं। रॉकेट्री एक ‘शाहरुख खान की मूवी’ और ‘एंटीम’ की ‘सलमान खान की मूवी’? मूवीज के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन के बारे में ट्विटर पर हमारे हॉट फैन-वॉर पर चर्चा!

एक भूमिका जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी

“आपका बहुत बहुत सम्मान सर और आपके बायोपिक में अभिनय करने का यह खूबसूरत मौका पाने के लिए मेरे सितारों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती और वह भी आपकी बेटी गीता के रूप में, एक भूमिका जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी।” बहुत बहुत धन्यवाद अभिनेता मैडी ने मुझे इस खूबसूरत बायोपिक का हिस्सा बनने के लिए चुना। #rocketrythenambieffect #grateful।” रॉकेट्री – द नांबी इफेक्ट: आर माधवन का बायोग्राफिकल ड्रामा रजनीकांत से थम्स अप।

 

इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर थे

माधवन की रॉकेट्री – द नांबी इफेक्ट वैज्ञानिक नांबी नारायणन के जीवन का पता लगाता है, जो इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर थे, जो एक जासूसी घोटाले में फंस गए थे।

जीवनी नाटक रहस्य के पीछे की सच्चाई का खुलासा करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button