VIRAL: सोशल मीडिया पर वायरल, अमेरिका के इंडियन टीचर के मैथ्स पढ़ाने का अनोखा तरीका !

जिन लोगों को मैथ एक बहुत ही कठिन विषय लगता है और उन्हें उसके फॉर्मूले याद करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है

जिन लोगों को मैथ एक बहुत ही कठिन विषय लगता है और उन्हें उसके फॉर्मूले याद करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है तो उन्हें यह वायरल वीडियो जरूर देखना चाहिए। सोशल मीडिया पर मैथ्स के टीचर का यह मजेदार वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है आइये हम आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या हैं इस वीडियो में जिसे लोंगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

इंडियन टीचर का अनोखा तरीका

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में इंडियन टीचर बाला रेड्डी अपने छात्रों को त्रिकोणमिति के फॉर्मूले को गाने के फोम में सिखाते हुए नज़र आ रहे है। यह वायरल वीडियो अमेरिका का है जो की इन दिनों सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है। यक़ीनन इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के मन से मैथ्स का डर थोड़ा कम हो सकता है।

लोगों का मिल रहा प्यार

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 8.3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है। शेयर को नेटिज़न्स से कई टिप्पणियां भी मिली हैं। कई लोगों ने त्रिकोणमिति से जुड़े टिप्स और ट्रिक्स भी शेयर किए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button