कंगना रनौत ने की राहुल गांधी की पर्सनल लाइफ पर टिप्पणी !

अभिनेत्री कंगना रनौत...कंगना एक बयान देती हैं और इसकी चर्चा बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी होती है।

अभिनेत्री कंगना रनौत…कंगना एक बयान देती हैं और इसकी चर्चा बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी होती है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने गांधी परिवार को लेकर बयान दिया है. उनके इस बयान की इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। कंगना ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की आलोचना की है। कंगना ने कहा है कि इन दोनों को हालात के कारण राजनीति में आना पड़ा। कंगना ने कहा है कि राहुल गांधी को उनकी मां के कहने पर राजनीति में आना पड़ा। इसके अलावा कंगना ने राहुल गांधी की निजी जिंदगी पर भी टिप्पणी की है।

Kangana Ranaut made fun of Rahul Gandhi - Pratahkal

राहुल गांधी की निजी जिंदगी पर टिप्पणियाँ

मैंने सुना है कि राहुल गांधी एक महिला से प्यार करते हैं। लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई, राहुल गांधी को पारिवारिक सुख नहीं मिल रहा है। न ही उनका राजनीतिक करियर अच्छा है, वह अपने परिवार के दबाव में है, इसीलिए वे राजनीति में हैं। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे लोग हैं। जिन्हें मजबूरन एक्टिंग फील्ड में काम करना पड़ता है। कंगना ने कहा, राहुल और प्रियंका गांधी की भी यही स्थिति है।

राहुल गांधी एक महत्वाकांक्षी मां के बेटे हैं। वे परिस्थितियों के शिकार हैं। वह राजनीति से परे भी बहुत सारे अच्छे काम कर सकते थे।’ लेकिन हालात के चलते उन्हें राजनीति में आना पड़ा। यह सच है कि राहुल गांधी अपनी मां के दबाव के कारण राजनीति में आए, लेकिन वह सफल नहीं हो रहे हैं, कंगना ने सोनिया गांधी पर आरोप लगाया है। उन्होंने ये बयान एक हिंदी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में दिया है।

“प्रियंका-राहुल स्थिति का शिकार”

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हालात के शिकार हो गए हैं। राहुल और प्रियंका दोनों अच्छे बच्चे हैं। लेकिन उनकी मां उन्हें परेशान करती हैं। इन दोनों का राजनीति में कोई भविष्य नहीं है। अभी भी समय नहीं बीता है। उन दोनों को अपनी माँ को उनके लिए कुछ अच्छा करने देना चाहिए। कंगना ने कहा कि उन्हें इस तरह से प्रताड़ित नहीं किया जाना चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button