इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने किया खुलासा, आलिया भट्ट की फोटो देख अभिनेता की माँ हुई आगबबूला !

विजय वर्मा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। विजय को अक्सर उनकी जबरदस्त स्क्रीन उपस्थिति के लिए प्रशंसा मिली है।

विजय वर्मा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। विजय को अक्सर उनकी जबरदस्त स्क्रीन उपस्थिति के लिए प्रशंसा मिली है। मिर्जापुर, गली बॉय, मंटो और डार्लिंग्स जैसी बैक टू बैक जबरदस्त फिल्मों से दर्शकों को प्रभावित करने वाले विजय वर्मा इन दिनों ‘लस्ट स्टोरीज 2’ और तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने विजय को अपना ‘हैप्पी प्लेस’ कहकर अपनी डेटिंग को ऑफिशियल कर दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार अभिनेता की मां को लगा कि उन्होंने आलिया भट्ट से शादी कर ली है।

इंटरव्यू में किया खुलासा

इस बात का खुलासा विजय वर्मा ने हाल ही में किया। विजय ने द क्विंट को दिए इंटरव्यू में इस बात की चर्चा की और बताया कि हाल ही में उन्होंने अपना हाउस टूर दिया था, जिसमें उनके घर के कोने में उनकी और आलिया भट्ट की शादी की फोटो थी। दूसरे कोने में शादी का वीडियो चल रहा था। जिसके बारे में बात करते हुए विजय ने बताया कि ये उनकी मां पर एक प्रैंक वीडियो था।

यह एक प्रैक्टिकल जोक था

अभिनेता का कहना है- ‘यह मेरी और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीर डार्लिंग्स के सेट से है। ये फोटोशॉप है, हमने इसे शूट भी नहीं किया। इस फोटो को देखकर मेरी मां आगबबूला हो गईं। इस फोटो को देखकर वह कहती हैं- ‘शादी कर ली तूने’? हालांकि, बाद में मैंने उनसे कहा कि यह एक प्रैक्टिकल जोक था।

शूटिंग के दौरान आलिया का रखा ध्यान

डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, विजय वर्मा ने बताया कि कैसे वह इस बात का ध्यान रखते थे कि शूटिंग के दौरान आलिया को किसी भी तरह से चोट न लगे। क्योंकि, फिल्म घरेलू हिंसा पर थी। इस पर बात करते हुए विजय ने कहा था- ‘मुझे याद है, क्योंकि इसमें कुछ लड़ाई वाले हिस्से थे, मैं नहीं चाहता था कि उन्हें किसी तरह का नुकसान हो या कुछ गलत लगे। मैं बहुत स्पष्ट था और उन्हें पहले ही बता देता था कि मैं आकर तुम्हारा कंधा पकड़ लूंगा, इसलिए इसके लिए तैयार रहो।

नो किसिंग पॉलिसी की ख़तम

वहीं दूसरी तरफ विजय वर्मा ने भी साउथ इंडियन ब्यूटी तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि विजय उनकी जिंदगी में खुशियां लेकर आए हैं। इतना ही नहीं, लस्ट स्टोरीज 2 में विजय के साथ तमन्ना भाटिया का किसिंग सीन भी है। एक्ट्रेस ने अपने 18 साल के अब तक के करियर में कोई किसिंग सीन नहीं दिया था। साफ है कि उन्होंने अपनी 18 साल पुरानी नो किसिंग पॉलिसी सिर्फ विजय की वजह से खत्म की है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button