रीतलाल यादव ने रामचरित मानस को लेकर दिया विवादित बयान !

रामचरित मानस पर इन्होने अपत्तिजनक टिपड्डी की थी तो केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। दानापुर से आरजेडी विधायक रीतलाल यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। रीतलाल यादव ने कहा है कि इतिहास उठाकर देख लीजिए रामचरितमानस मस्जिद में लिखी गई थी।

रामचारित मानस को लेकर पहले भी बवाल हो चुका है स्वामी प्रसाद मौर्य जो बीजेपी का दामन छोड़ सपा के पक्षधारी बन गए है आपको बता दे की स्वामी प्रसाद मौर्य को ये भी तानामिल चुका है की वो जिस थाली में खाते है उसी थाली में छेद भी करते है क्योकि जब बीजेपी छोड़ सपा का दामन थमा था तो इस पर काफी बवाल मचा था साथ ही रामचरित मानस पर इन्होने अपत्तिजनक टिपड्डी की थी तो केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। दानापुर से आरजेडी विधायक रीतलाल यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। रीतलाल यादव ने कहा है कि इतिहास उठाकर देख लीजिए रामचरितमानस मस्जिद में लिखी गई थी।

RJD Leader reetlal yadav- India TV Hindi

दानापुर से आरजेडी विधायक रीतलाल यादव ने दिया एक बार फिर विवादित बयान

भाजपा के लोग मुसलमानों से क्यों नफरत करते हैं, पता नहीं। वे हिंदू हिंदुत्व की बात करते रहते हैं ऐसे में तो  उनकी पार्टी में जितने मुस्लिम हैं उनको पार्टी से निकाल ही देना चाहिए। RJD विधायक रीतलाल यादव के बयान पर जेडीयू नेता और बिहार कैबिनेट के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा -पता नहीं उनकी कितनी परिपक्वता है, कितनी हिस्ट्री की जानकारी है।

Ramcharit Manas को मस्जिद में बैठ कर लिखा गया"-राजद विधायक. भाजपा ने  कहा-लालू के चरवाहा...

हिंदू हिंदुत्व की बात करते रहते हैं

हमलोग तो जानते हैं कि बाल्मीकि और तुलसीदास ने रामायण लिखा और भगवान ने प्रेरणा दी उनको लिखने के लिए, जो हम लोगों की जानकारी है। तो जबतक ऐसा कोई सबूत ना हो तो ऐसे बयान से बचना चाहिए। कोई भी बयान हो संविधान के दायरे में देना चाहिए और काफी सोच समझ कर बोलना चाहिए। कोई ऐसा बयान देना ही नहीं चाहिए जिससे किसी की आस्था को चोट पहुंचती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button