यूपी हाईवे पर रईसजायदो के स्टंट करने का वीडियो वायरल, हुई बड़ी कार्रवाई!

उत्तर प्रदेश पुलिस की कड़ी हिदायत के बावजूद भी कारो में रईसजायदो के स्टंट करने के मामले थमने का नाम नही ले रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस की कड़ी हिदायत के बावजूद भी कारो में रईसजायदो के स्टंट करने के मामले थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला सामने आया है। इटावा जिले से आगरा कानपुर नेशनल हाइवे का जहां तेज रफ्तार कार पर स्टंट कर रहे रहीस जायदो का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की है।

वीडियो में दिख रही कारों की पहचान

बड़े जुर्माने की कार्रवाई वायरल वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने तत्काल वीडियो में दिख रही कारों की पहचान करवाई, और तुरंत उनके खिलाफ भारी-भरकम चालान काटा वहीं उन्होंने सख्त हिदायत दी कि ऐसा करने पर उनके खिलाफ आगे और भी गंभीर कार्रवाई हो सकती है। इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि जैसे ही हाईवे पर तेज रफ्तार कार पर युवा स्टंट कर रहे थे।

स्टंट करने वालों को एसएसपी ने दी चेतावनी 

उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई और भारी भरकम उनकी कार का चालान काटा गया वही आगे से सड़क पर कोई भी स्टंट बाजी ना करें। इसके लिए उन्होंने सभी को कहा कि ऐसे स्टंट से बचें जिससे कि आपकी जान और दूसरों की जान भी खतरे में पड़ सके वाहन सुरक्षित चलने के लिए है ना कि स्टंट करने के लिए है स्टंट करने वालों को एसएसपी ने बड़ी चेतावनी भी दी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button