नगर निकाय चुनाव के चलते डीएम सूर्यपाल ने साझा की कई महत्वपूर्ण जानकरियां, देखे वीडियो !

निकाय चुनाव के चलते डीएम सूर्यपाल गंगवार ने हैशटैग संवाददाता से बातचीत में बताया की लखनऊ में मतदान सुचारु रूप से हो रहे है।

निकाय चुनाव के चलते डीएम सूर्यपाल गंगवार ने हैशटैग संवाददाता से बातचीत में बताया की लखनऊ में मतदान सुचारु रूप से हो रहे है। साथ ही वोटिंग प्रतिशत को लेकर डीएम ने बताया कि सुबह लोग काम संख्या में मतदान केन्द्रो पर नजर आ रहे थे, पर सभी केन्द्रो पर वोटर्स अच्छी संख्या में नजर आ रहे है। साथ ही हर बूथ पर 2 EVM की व्यवस्था की गई है ,जिसमे एक से मेयर पद तो वहीं दूसरे से पार्षद पद के लिए वोटिंग का प्रबंध किया गया है ।

शाम को 6:00 बजे तक लखनऊ नगर निगम लखनऊ के मेयर और पार्षदों के नगर पंचायतों के अध्यक्ष और वार्ड मेंबर पदों के लिए वोटिंग जारी है सुबह 7:00 बजे से मतदान शुरू हुआ है जहां पर ईवीएम की समस्या आ रही थी उन्हें ठीक कर दिया गया है जहां ईवीएम रिप्लेस करना था रिप्लेस कर दिया गया सारी समस्याओं को दूर कर दिया गया है कंट्रोल रूम से नजर बनाई जा रही है मतदान सुचारू रूप से चल रहा है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button