Sunil Shetty on Naatu Naatu Oscar Win: सुनील शेट्टी ने ‘नाटू नाटू’ ऑस्कर जीत के बाद की ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की जमकर तारीफ !

साउथ फिल्म 'आरआरआर' का गाना 'नाटू नातू' और डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द एलिफेंट' व्हिस्पर्स ने ऑस्कर 2023 में पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है।

साउथ फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘नाटू नाटू’ और डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द एलिफेंट’ व्हिस्पर्स ने ऑस्कर 2023 में पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है। इस बात पर पूरे देश को गर्व है अंतरराष्ट्रीय मंच पर उपलब्धि। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक तमाम सितारे भी ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ की ऑस्कर जीत के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं, अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि उन्हें ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ के ऑस्कर जीतने पर गर्व है।

संगीत भारतीय फिल्मों का महत्वपूर्ण हिस्सा है

इंडियन टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने उस समय को भी याद किया जब फिल्मों में गाने और डांस को शामिल करने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग का मजाक उड़ाया जाता था। दूसरी ओर, ‘नाटू नाटू’ के सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर पुरस्कार जीतने के बाद, ‘हेरा फेरी’ स्टार ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि संगीत भारतीय फिल्मों का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है।

25 साल पहले दुनिया हंसती थी

सुनील शेट्टी ने कहा, “मुझे बहुत गर्व है, आपने इसे साबित कर दिया। 25 साल पहले दुनिया हंसती थी और कहती थी कि तुम हर समय गाते-नाचते क्यों हो? हम गाते और नाचते हैं क्योंकि हम भारतीय हैं। हम सभी संगीत से प्यार करते हैं। एक साथ जश्न मनाएं। और अब, दुनिया उसकी नकल करने और संगीत को हर जगह लाने की कोशिश कर रही है।”

हम हमेशा गाते और नाचते रहते

शेट्टी ने भारतीयों को खुशहाल लोगों के समुदाय के रूप में भी वर्णित किया। उन्होंने यह भी नोट किया कि दुनिया भर में कितने प्रभावशाली लोग नृत्य करने के लिए हिंदी सीख रहे हैं। आइए गाने चुनें। शेट्टी ने आगे कहा, ‘हम खुश हैं क्योंकि हम हमेशा गाते और नाचते रहते हैं। ज्यादातर इन्फ्लुएंसर हिंदी गानों पर डांस कर दर्शकों को अट्रैक्ट कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ की भी तारीफ की

सुनील शेट्टी ने ‘नाटू नाटू’ की ऑस्कर जीत की तारीफ करने के बाद फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा की ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की भी तारीफ की। बता दें कि बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है। सुनील शेट्टी ने कहा, “एंड द एलिफेंट व्हिस्पर्स- यह एक खूबसूरत डॉक्यूमेंट्री फिल्म थी।”

सुनील शेट्टी वर्क फ्रंट

सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह समित कक्कड़ की क्राइम ड्रामा ‘धारावी बैंक’ से डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिनेता ने स्पोर्ट्स ड्रामा गनी में वरुण तेज के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया है। जल्द ही वह कल्ट कॉमेडी फिल्म सीरीज ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किस्त में घनश्याम की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका में भी नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button