अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान नवग्रह मंदिर में ‘महबूबा मुफ्ती’ शिवलिंग की पूजा करती हुई आई नज़र, वीडियो वायरल !

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पुंछ जिले के दो दिवसीय दौरे के दौरान नवग्रह मंदिर में पूजा-अर्चना की।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पुंछ जिले के दो दिवसीय दौरे के दौरान नवग्रह मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने पूरे मंदिर का चक्कर लगाया और शिवलिंग का जलाभिषेक भी किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। “पूर्व सीएम ने पूरे जम्मू-कश्मीर को संदेश दिया है कि कोई भी जम्मू-कश्मीर की शांति को नष्ट या नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।

बीजेपी की जम्मू-कश्मीर विंग को अच्छा नहीं लगा “महबूबा मुफ्ती का मंदिर जाना

“महबूबा मुफ्ती का मंदिर जाना बीजेपी की जम्मू-कश्मीर विंग को अच्छा नहीं लगा, जिसने उनकी मंदिर यात्रा को राजनीतिक नौटंकी बताया।बीजेपी नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता ने कहा, ‘मैं भी अभी मंदिर से आया हूं लेकिन खबर उनके (महबूबा मुफ्ती) के बारे में है क्योंकि वह कुछ अलग कर रही हैं।

पाकिस्तान का समर्थन नहीं करेंगे

भाजपा की जम्मू और कश्मीर इकाई के प्रवक्ता रणबीर सिंह पठानिया ने कहा, “2008 में, महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी ने श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड को भूमि आवंटन का विरोध किया था। उनकी पार्टी ने निर्माण के लिए श्राइन बोर्ड को भूमि के अस्थायी हस्तांतरण की अनुमति नहीं दी थी। गुप्ता ने कहा, “अगर वे वास्तव में पूरे दिल से ऐसा कर रहे हैं तो यह अच्छा है। भगवान उन्हें देश और जम्मू-कश्मीर के लिए काम करने की सद्बुद्धि दें। मुझे उम्मीद है कि वे पाकिस्तान का समर्थन नहीं करेंगे।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button