BOLLYWOOD: बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट होने पर नाराज़ हुई कंगना, कर सकती हैं FILMFARE पर केस !

कभी अपनी फिल्मों से तो कभी अपने बयानों से हमेसा लोगों की नजरों में बनी रहने वाली एक्टर कंगना रनौत एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गयी है।

कभी अपनी फिल्मों से तो कभी अपने बयानों से हमेसा लोगों की नजरों में बनी रहने वाली एक्टर कंगना रनौत एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गयी है। इस बार कंगना ने सीधे एक अवार्ड शो को लेकर बड़ी बात सामने रखी है, जिसमें वह उस पर केस करने की बात कर रही हैं। बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए बॉलीवुड में मिलने वाले एक अवार्ड के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है।

कंगना ने क्यों लिया केस करने का फैसला

बॉलीवुड में मिलने वाले अवार्ड के खिलाफ कंगना ने केस करने की बात सामने रखी है। दरअसल यह पूरा मामला 67वें फिल्मफेयर के नॉमिनेशन की लिस्ट के जारी होने के बाद हुआ हैं, जिसमें कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस के कैटगरी में फिल्म थलाइवी के लिए नॉमिनेट किया गया है। जिसे लेकर वह नाराज हो गई हैं। कंगना ने फिल्मफेयर को लेकर कहा कि यह भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड है, इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी।

स्टोरी शेयर कर कहीं केस करने की बात

कंगना ने सोशल मीडिया एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साँझा कर कहा कि 2014 के बाद से @filmfare जैसे क्रिफेथिकल, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन जब से मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि वे मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं … मैं हैरान हूं पता है कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं … किसी भी तरह से इस तरह के भ्रष्ट आचरण को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता और मूल्य प्रणाली के नीचे है, इसलिए मैंने @filmfare पर मुकदमा करने का फैसला किया है … धन्यवाद।

साथ ही उन्होंने अन्य कई बाते भी सांझा की

कंगना ने आगे लिखा कि @filmfare ने मुझे स्पष्ट रूप से बताया कि अगर मैं उनके अवार्ड शो में शामिल नहीं होता या मंच पर नृत्य नहीं करता तो मुझे पुरस्कार नहीं मिलेगा और मैंने 2013 में उन्हें स्पष्ट कर दिया था कि मैं कभी भी किसी भी चीज़ में शामिल नहीं हो सकती ।
यह नैतिक रूप से अनैतिक है, इसलिए जब वे जानते हैं कि मैं उपस्थित नहीं होउंगी। और वे उन लोगों को पुरस्कार नहीं देंगे जो अवार्ड शो में उपस्थित नहीं होते हैं तो नामांकन क्यों? क्या है नॉमिनेशन का मकसद? औसत दर्जे के काम के खिलाफ खड़े होकर पुरस्कारों में भाग लेने के लिए बेताब ब्लैकमेल करना …. इस सब का उद्देश्य क्या है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button