VIRAL: बेंगलुरू में आई बाढ़ के कारण अपने लिविंग रूम में तैर कर जाने पर मजबूर आदमी का वीडियो हुआ वायरल !

इन दिनों बेंगलुरू में आई बाढ़ कौन नहीं परिचित हैं। इस विनाशकारी बाढ़ ने किसी को भी नहीं बख्शा इसी बीच बेंगलुरू का एक वायरल वीडियो सामने आया हैं।

इन दिनों बेंगलुरू में आई बाढ़ कौन नहीं परिचित हैं। इस विनाशकारी बाढ़ ने किसी को भी नहीं बख्शा इसी बीच बेंगलुरू का एक वायरल वीडियो सामने आया हैं। जिसमे बेंगलुरू के फ्लैट और विला तक बाढ़ की चपेट में आ रहे है,लगभग डूबने वाले फ्लैट और विला, जिनमें से कुछ की कीमत कई करोड़ रुपये तक थी।

घर में बाढ़ के कारण लिविंग रूम में तैरते हुए व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में आदमी को अपने घर के भूतल पर तैरते हुए देखा जा सकता है, और उसके साथ कई अन्य घरेलू सामान तैर रहे हैं। आपको बता दें एप्सिलॉन, बेंगलुरु का पॉश एरिया में ही Wipro Chairman रिशद प्रेमजी और Britannia CEO वरुण बेरी जैसे शक्तिशाली लोगों और अरबपतियों का घर है।

शहर में भारी बारिश के कारण आ गई  बाढ़

बता दें बीते दिनों बेंगलुरू में बारिश से के कारण बाढ़ आ गई थी रविवार की रात हुई मूसलाधार बारिश के कारण शहर के धनी निवासी और देश के करोड़ों डॉलर के आवास अब बिजली या पानी के बिना हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button