Fatima Sana Shaikh On Epilepsy: फातिमा सना शेख ने अपनी बीमारी का किया खुलासा, Emotional हुईं एक्ट्रेस !

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फातिमा ने हाल ही में खुलासा किया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फातिमा ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें एपिलेप्सी नाम की बीमारी है, जिससे एक्ट्रेस काफी डरी हुई हैं। अब फातिमा ने पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात की है।

जब फातिमा को फ्लाइट में पड़ने लगे दौरे

दरसल, फातिमा सना शेख को एक बार फ्लाइट में दौरे पड़ने लगे तो एक्ट्रेस को फौरन एयरपोर्ट के मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया गया। इसके बाद भी फातिमा कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहीं। फिलहाल फातिमा ने अपने स्वास्थ्य के मुद्दे पर बात करते हुए पहली बार इस घटना को याद किया।

‘दंगल’ एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें पांच बार मिर्गी के दौरे पड़ चुके थे और वह बिल्कुल अकेली थीं और उनकी देखभाल के लिए उनके आसपास कोई परिचित नहीं था। इस बीमारी ने मेरे काम और जीवन को रोक दिया था। यह मेरे लिए बहुत बड़ा सदमा था, मैं वाकई खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा था कि मैं बच गया। अब मैं अकेले यात्रा नहीं कर सकता, मुझे अपने साथ किसी की ज़रूरत है।”

नौकरी न मिलने का था डर

इसके अलावा फातिमा सना शेख ने बताया कि उन्हें अपनी बीमारी का खुलासा करने से भी डर लगता था क्योंकि उन्हें अपने करियर में आ रही दिक्कतों की चिंता सता रही थी. एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने इसे छुपाया नहीं है, लेकिन कभी मौका नहीं मिला। मुझे यह समझने में कुछ समय लगा कि यह क्या था। कोई भी बीमारी कलंक मानी जाती है। मैं नहीं चाहता था कि लोग मुझे कमजोर समझें। मुझे डर था कि अगर मैंने लोगों को बताया कि मुझे यह बीमारी है तो मुझे नौकरी नहीं मिलेगी। मैं यह भी स्वीकार नहीं करना चाहता था कि मुझे न्यूरोलॉजिकल समस्या है।”

फातिमा सना शेख ने बीमारी के चलते फिल्म मेकर मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की दो दिन की शूटिंग भी रद्द कर दी, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button