#राहुल गांधी की ‘टी शर्ट’ के ऊपर सोशल मीडिया पर हुआ घमाशान युद्ध !

'कांग्रेस नेता' (Congress leader) 'राहुल गांधी' (Rahul Gandhi) हमेशा अपनी टिप्पणी को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं।

‘कांग्रेस नेता’ (Congress leader) ‘राहुल गांधी’ (Rahul Gandhi) हमेशा अपनी टिप्पणी को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं। इस दौरान राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार पलटवार करते हुए नजर आये हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) भी आये दिन किसी न किसी मुद्दे पर राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलती है।

‘केंद्र सरकार’ पर लगातार किया पलटवार 

भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘भारत देखो’ ट्वीट पर जानकारी दी है। ऐसे में एक तस्वीर में राहुल गांधी दिख रहे हैं जबकि दूसरी में उनके द्वारा पहनी गई शर्ट की कीमत दिखाई गई है। इस सिलसिले में दावा किया गया है कि, इस टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है।

‘कन्याकुमारी से कश्मीर’ तक पैदल किया सफर

आपको बता दें कि राहुल गांधी के बयान कभी कभी उनके ऊपर खुद ही उनकी मुश्किलें बढ़ा देते हैं। इस बीच एक और मुद्दा बीजेपी के हाथ लगा है। हालांकि राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस यात्रा के दौरान वो कन्याकुमारी से कश्मीर तक का सफर पैदल तय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कसा तंज

इस यात्रा के बीच राहुल गांधी अपनी टीशर्ट को लेकर चर्चा में आ गये हैं। ऐसे में भाजपा ने राहुल गांधी की सफेद रंग की टीशर्ट को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तंज कसा है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button