# HAAPY BIRTHDAY AJINKYA RAHANE : 34 के हुए क्रिकेटर को दिग्गजों ने दी खास तरीके से बधाई !

उन्हें कई शुभकामनाएं मिलीं लेकिन वीरेंद्र सहवाग का ऑस्ट्रेलिया में रहाणे की वीरता को रेखांकित करने वाला संदेश बाकियों से अलग

जैसा कि पूर्व भारतीय उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ( AJINKYA RAHANE ) आज 34 वर्ष के हो गए है। क्रिकेट जगत ने भारतीय बल्लेबाज को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्हें कई शुभकामनाएं मिलीं लेकिन वीरेंद्र सहवाग का ऑस्ट्रेलिया में रहाणे ( Rahane ) की वीरता को रेखांकित करने वाला संदेश बाकियों से अलग था।

सहवाग ने लिखा ” सबसे कम रेटिंग वाले क्रिकेटरों में से एक, और वह व्यक्ति जिसने भारत को अब तक की सबसे बड़ी विदेशी टेस्ट श्रृंखला जीत दिलाई। जन्मदिन की शुभकामनाएं @ajinkyarahane88 ईश्वर आपको हर चुनौती से लड़ने की शक्ति दे। ”

 

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने ट्विटर पर लिखा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @ajinkyarahane88 आपको आने वाले वर्ष में खुशी और सफलता की शुभकामनाएं। अपने दिन का आनंद लें!”

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, “जन्मदिन मुबारक हो @ajinkyarahane88 मुस्कुराते रहो। आने वाला साल शानदार हो।”

क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने भी ट्वीट किया, “दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं @ajinkyarahane88 आपको आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं!”

यह भी पढ़े :  ‘ मैं अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं ‘ : उमरान मलिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button