अंकिता लोखंडे की स्पॉटलेस और ग्लोइंग स्किन का आखिर क्या है राज़

अंकिता लोखंडे ने कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया है जिसको लेकर वो जबरदस्त चर्चा में हैं।

स्मार्ट जोड़ी विनर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।। अंकिता अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। लड़कियां उनकी बेदाग, निखरी त्वचा का राज जानने के लिए बेकरार रहती हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर करी

हाल ही में जिस अंकिता ने कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया है जिसको लेकर वो जबरदस्त चर्चा में हैं। कुछ ही महीनों पहले अंकिता ने विक्की जैन से शादी की थी अंकिता ने अपनी शादी में जम कर मस्ती करी थी। जिसकी तस्वीरेंअंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर करी थी। और अब इस शो को जीतकर दोनों एक स्मार्ट जोड़ी बन गए हैं।

Related Articles

सीरियल में साधारण सी दिखने वालीं अंकिता असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं। लड़कियां और महिलाएं उनकी खूबसूरती और बेदाग, निखरी त्वचा के पीछे छुपे राज के बारे में जानने के लिए बेकरार रहती हैं। आइए जान लेते हैं, अंकिता अपनी स्किन की देखभाल और उसे ग्लोइंग बनाए रखने के लिए क्या करती हैं।

सुबह उठकर सबसे पहले करती हैं ये काम

अंकिता सुबह उठते ही सबसे पहले डिटॉक्स ड्रिंक लेती हैं। इसके लिए अंकिता गरम पानी में नींबू और शहद घोलकर पीती हैं। सेहत के साथ-साथ त्वचा के लिए भी यह फायदेमंद है क्योंकि यह शरीर के टॉक्सिक पदार्थों को निकालने में मदद करता है। जिससे आप फ्रेश फील करते हैं और त्वचा भी अंदरूनी रूप से ग्लो करती है।

बैग में हमेशा रखती हैं ये एक चीज

वैसे तो अंकिता अपने हैंड बैग में कई चीजें रखती हैं लेकिन वो गुलाबजल रखना कभी नहीं भूलती हैं। वह समय-समय पर गुलाब जल को चेहरे पर स्प्रे कर लेती हैं। इससे स्किन हाइड्रेट भी हो जाती है और साथ ही ये मॉइश्चराइजर का काम भी कर देता है।

वर्कआउट

शाम या सुबह, जब भी अंकिता को वक्त मिलता है। वो एक घंटा वर्कआउट जरूर करती हैं। उनका मानना है कि हेल्थ के साथ-साथ यह स्किन के लिए भी जरूरी है।

बाहरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स से रहती हैं दूर

अंकिता उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो बाहरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने से बचती हैं। इसके लिए अंकिता घर पर बनी चीजें ही इस्तेमाल करती हैं। अंकिता चेहरे पर दूध और शहद का मिश्रण लगाती हैं। इससे त्वचा को नैचुरल मॉइश्चराइजेशन मिल जाता है और स्किन हाइड्रेट भी रहती है।

हेल्दी डाइट

अंकिता घर का खाना पसंद करती हैं और तैलीय या फिर ज्यादा मसालेदार खाना खाने से बचती हैं। घर का खाना खाने के अलावा अंकिता इस बात का ध्यान रखती हैं उसे पर्याप्त मात्रा में खाएं यानी वो ओवरईटिंग से बचती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button