CM हिमंत सरमा के बयान से Lok Sabha Election से पहले गरमाया माहौल !

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले असम के सीएम ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है क्योंकि अगर कोई जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा।

लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का एलान होने के बाद से ही पार्टियों के बीच माहौल गर्माता हुआ दिख रहा है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ऐसी बात कह दी है, जिसे सियासी हलचल मच चुकी है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले असम के सीएम ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है क्योंकि अगर कोई जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा। उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस के लोग कांग्रेस में रहेंगे भी या नहीं, इस पर भी संदेह है क्योंकि हर कोई बीजेपी में आना चाहता है।

कांग्रेस में रोज सौदेबाजी हो रही है, डर की वजह से बदले जा रहे टिकट- कैलाश  विजयवर्गीय | Jansatta

 

कांग्रेस का कोई उम्मीदवार पार्टी में नहीं रहना चाहता

इसके साथ ही उन्होंने यह भी संकेत दिए कि कांग्रेस के एक उम्मीदवार को छोड़कर वह अन्य सभी उम्मीदवारों को बीजेपी में शामिल करा सकते हैं ,असम के करीमगंज में चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने दावा किया कि करीमगंज सीट पर बीजेपी उम्मीदवार एक लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत हासिल करेगा।

Loksabha Election 2024 Assam CM Himanta Biswa Sarma Claim BJP Will Get 22  Seat In Eastern States | Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले  हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा दावा,

असम की 14 सीटों में से केवल तीन सीटें अनिश्चित

आपको बतादे कुछ दिनों पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाला गठबंधन आगामी चुनावों में पूर्वोत्तर की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत हासिल करेगी। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हिमंत सरमा ने कहा कि असम की 14 सीटों में से केवल तीन सीटें फिलहाल अनिश्चित हैं। करीमगंज सीट पर बीजेपी उम्मीदवार की जीत का दावा करते हुए असम सीएम ने कहा “इस बार कृपानाथ मल्लाह करीमगंज में आसानी से जीत हासिल करेंगे। कांग्रेस, एआईयूडीएफ और बीजेपी सभी मोदी के पक्ष में वोट देंगे और गुवाहाटी लोकसभा सीट पर जीत का अंतर सबसे बड़ा होगा। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button