‘शमशेरा’ प्रमोशन के लिए बोल्ड हुईं वाणी कपूर, साड़ी में दिखी एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं !

वाणी कपूर इन दिनों रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं।

वाणी कपूर इन दिनों रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसा करते हुए वह फैशन के खेल में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट से लेकर सुंदर सूट तक, उसने हाल के दिनों में कई तरह के सीन-स्टीलिंग आउटफिट पहने हैं। इस बीच, वाणी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत सफेद पारदर्शी साड़ी में तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

 

एक्ट्रेस ने कम से कम रास्ता अपनाया

तस्वीरों में, वाणी ने खुद को एक स्टाइलिश सफेद साड़ी में पहना और छह गज के एक साधारण लेकिन आधुनिक उन्नयन में बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने साड़ी को मैचिंग उमस भरे ब्रालेट ब्लाउज के साथ पेयर किया, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। आउटफिट को स्टाइल करने के लिए, वाणी ने कम से कम रास्ता अपनाया और एक्सेसरीज के लिए स्टेटमेंट ईयररिंग्स की एक जोड़ी पहनी। जहां तक ​​उनके मेकअप की बात है तो उन्होंने इसे न्यूट्रल टोन में रखा है। दिवा ने एक ठाठ बन के साथ लुक को पूरा किया।

सोना के पास एक मजबूत इच्छाशक्ति

इससे पहले, फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा था, “मैं 1800 के दशक में भारत की सबसे अधिक मांग वाली यात्रा करने वाली अभिनेत्री सोना का किरदार निभा रही हूं। सोना के पास एक मजबूत इच्छाशक्ति है, वह आश्वस्त है, एक गो-रक्षक है, फिर भी उसकी अपनी भावनात्मक कमजोरियां हैं। वह निश्चित रूप से मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए सबसे ताज़ा किरदारों में से एक है।” इसके अलावा, रणबीर के साथ काम करने पर, उन्होंने उन्हें ‘प्रतिभा का एक पावरहाउस’ कहा और कहा कि वह एक बहुत ही खास अभिनेता हैं और उनके निजी पसंदीदा भी हैं।

एक गुलाम जो नेता बन गया

शमशेरा की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में सेट की गई है, जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह (संजय दत्त) द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह कहानी है शमशेरा (रणबीर कपूर) की, जो एक गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया, और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती।

करण मल्होत्रा ​​द्वारा अभिनीत, यह फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। शमशेरा ने रणबीर की 2018 की फिल्म संजू की रिलीज़ के 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button