#नेशनल हेराल्ड केस : प्रियंका संग ईडी के दफ्तर पहुंची सोनिया, मामले को लेकर होगी पूंछताछ !

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता ने ईडी को बतया पिट्टू तो बीजेपी सांसद ने कहा अब क्या गांधी परिवार के लिए अलग कानून बनेगा?

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने वाली है। इससे पहले ईडी ने उनके बेटे राहुल गांधी से 5 दिन और 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। इसके अलावा कांग्रेस नेता पवन बंसल से दो बार और मल्लिकार्जुन खड़गे से एक बार पूछताछ हो चुकी है। आज ईडी के दफ्तर सोनिया गाँधी पहुँच चुकी है।

अन्याय की राजनीति नहीं होनी चाहिए

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम न दबाएंगे और न झुकेंगे, बस आगे बढ़ेंगे। पिट्ठू ईडी, कायर सीबीआई व आईटी अब मोदी सरकार की चाल, चेहरा और चरित्र बन गए हैं। प्रतिशोध की राजनीति में जलते प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार न तो कांग्रेस को डरा पाए हैं और न ही लोकतंत्र। वहीं शशि थरूर ने कहा कि यह अन्याय हो रहा है और अन्याय की राजनीति नहीं होनी चाहिए |

गांधी परिवार के लिए अलग कानून बनेगा?

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अगर कांग्रेस के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो हंगामा करने की जरूरत नहीं है। यह झिलमिलाहट क्यों है, यह घबराहट क्यों है, यह घबराहट क्यों है? कहीं न कहीं इससे पता चलता है कि दाल में कुछ काला है या पूरी दाल काली है। अगर गांधी परिवार बेदाग है तो अब लाचार क्यों है? गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार नहीं किया तो हंगामा क्यों? आखिर एजेंसियों का काम भारत के नागरिकों से पूछताछ करना है कि क्या किसी ने भ्रष्टाचार किया है। क्या अब गांधी परिवार के लिए अलग कानून बनेगा?

कुछ जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया

ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं। कांग्रेस के विरोध को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने व्यवस्था बनाए रखने के लिए खास इंतजाम किए हैं। कुछ जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट भी किया गया है। पुलिस ने सलाह दी है कि सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर जाने से बचने को कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button