एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप, लोगो से अपील कर कहा- “उसे पूजना बंद करें” !

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता सलमान खान पर लगाया आरोप लगाया है। सोमी ने सार्वजानिक रूप से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया...

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता सलमान खान पर लगाया आरोप। सोमी ने सार्वजानिक रूप से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “एक महिला बीटर, और न केवल मैं, बल्कि कई। कृपया उसकी पूजा करना बंद करें। वह एक परपीड़क बीमार है *#uk। तुम्हें कुछ पता नहीं है।”

जिसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने एक मानव चेहरे की आधी पेंट की हुई तस्वीर साझा की थी ” हालाँकि पोस्ट में कहीं सलमान खान को मेंशन नहीं किया था। लेकिन उनके हैशटैग का प्रयोग किया था। साथ ही आज की गयी इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को उन्होंने पहले ही बंद कर रखा था।

आप बेनकाब हो जाएंगे

बता दे की पाकिस्तानी अभिनेत्री ने इससे पहले इसी साल सलमान खान को लेकर इस तरह के पोस्ट कर चुकी है। इससे पहले उन्होंने अभिनेता पर ‘बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन‘ होने का आरोप लगाते हुए एक गुप्त पोस्ट साझा की थी। उन्होंने उसमें लिखा था कि, “बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन! आप बेनकाब हो जाएंगे। जिन महिलाओं को आपने गाली दी है, वे एक दिन सामने आएंगी और अपनी सच्चाई साझा करेंगी। बिल्कुल @aishwaryaraibachchan_arb की तरह”

पीड़ित महिलाओं के लिए चलाती NGO

80 के दशक में ‘टार्ज़न’ और ‘हम’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री सोमी अली पाकिस्तान में इनका जन्म हुआ है। वे भी अपने करियर की शुरुआत में सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रहीं हैं। लेकिन अब वे अमेरिका में रहती है और घरेलू प्रताड़ना से पीड़ित महिलाओं के लिए NGO चलाती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button