#अजब गजब जोड़ी : भगवान के लिए मुझे पत्नी से बचा लीजिए !

इस पूरे मामले को लेकर सिंदुरिया थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने पीड़ित शख्स को कार्रवाई का आश्वासन दिया है

जनसुनवाई का आयोजन यूपी के महराजगंज जिले के सिंदुरिया थाने में किया गया था। तभी एक फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचा और उसने अपनी दास्ताँ सुनाई।

साहब ! मेरी पत्नी मुझे डंडो से मारती है

मौके पर मौजूद अधिकारीयों ने जैसे ही उसकी पूरी बात सुनी उनके होश उड़ गए। आखिर उड़े भी क्यों न, उस पीड़ित की दास्ताँ ही कुछ ऐसी थी। अपनी बात कहते हुए उस व्यक्ति ने कहा कि साहब ! मेरी पत्नी मुझे डंडो से मारती है, गालियां देती है। मुझे डर है कि एक दिन वो मुझे पीट पीटकर मार डालेगी। मुझपर रहम कीजिये, भगवान के लिए मुझे बचा लीजिए।

मुझे इस समस्या से बचा लीजिए

वो यही नहीं रुका आगे अपनी बात कहते हुए बोला कि उसकी पत्नी उसकी बात नहीं मानती और आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करती रहती है। वो काफी दिनों से घर से भी अलग रह रही है। जब मै उसकी गलत बातों का विरोध करता हूँ तो वो मेरे साथ मारपीट करती है। मुझे इस समस्या से बचा लीजिए।

उसके खिलाफ थाने में झूंठी शिकायत दर्ज करवाई

तो वही जब इस मामले पर उसकी पत्नी से बात की गयी तो उसने कुछ और ही कहानी बयां की। उसका कहना है कि एक दलाल के बहकावे में आकर उसका पति गांव कि जमीन बेंचने की साजिश कर रहा है। और जब वो इसे रोकने की कोशिश करती है तो वो उसके साथ मारपीट करता है। अब उसने दलाल के साथ मिलकर उसके खिलाफ थाने में झूंठी शिकायत दर्ज करवाई है।

परामर्श केंद्र के माध्यम से काउंसलिंग कराई जाएगी

तो वहीँ इस पूरे मामले को लेकर सिंदुरिया थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने पीड़ित शख्स को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पति-पत्नी को परिवार परामर्श केंद्र के माध्यम से काउंसलिंग कराई जाएगी।

यह भी पढ़े : #नेशनल हेराल्ड केस : प्रियंका संग ईडी के दफ्तर पहुंची सोनिया, मामले को लेकर होगी पूंछताछ !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button