KRK ने रणबीर-आलिया को दी बधाई किया Tweet, भड़के यूज़र्स ने सुनाई खरी खोटी !

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट 6 नवंबर को एक बच्ची के माता-पिता बने। हर कोई इस जोड़े को उनके पहले बच्चे की कामना कर रहा है,

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट 6 नवंबर को एक बच्ची के माता-पिता बने। हर कोई इस जोड़े को उनके पहले बच्चे की कामना कर रहा है, और उनके प्रशंसकों और उद्योग के दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं।

इस बीच केआरके ने ट्विटर पर बधाई देते हुए इस जोड़े पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, “#रणबीर कपूर और #आलिया भट्ट को 7 महीने के भीतर एक खूबसूरत बेटी के गौरवान्वित माता-पिता बनने के लिए बधाई।” हालांकि इस ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

 

KRK के एक Tweet से भड़के यूज़र्स

उनमें से एक ने लिखा, “तेरी क्यू जल रही है? कम से कम उन्होंने सिर्फ छवि के लिए बच्चे का गर्भपात नहीं किया, और कभी-कभी ऐसा होता है कि गर्भावस्था की खबर सुनकर अपनी छवि को बचाने के लिए 2 में से एक साथी दूसरे को छोड़ सकता है लेकिन कम से कम उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया और शादी कर ली।”

दूसरे व्यक्ति ने उत्तर दिया, “सोचता हूं तुम्हारे मां बाप ने भुगतान ही क्यों किया। तू इतना घटिया आदमी है की तू अपनी बेटी की इज्जत ना करे।” तीसरे व्यक्ति ने ट्वीट किया, “तुमको हर बात पर कुछ उल्टा क्यों होता है ?? वे माता-पिता बन गए हैं। एक नई और खूबसूरत यात्रा शुरू की। कुछ अच्छी तरीके से नहीं बोल सकता तो मुह बंद रख कर।”

चौथे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “उन्हें बधाई … लेकिन आपका कोई काम नहीं है चाहे वह 7 या 9 महीने हो … आप अपने बच्चों के 6 या 9 महीने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।” पांचवें व्यक्ति ने ट्वीट किया, “तुम्हें अपने आप पर शर्म आनी चाहिए यह असली तुम हो लेकिन तुम्हारे मुंह से बकवास निकलती है।” छठे व्यक्ति ने लिखा, “ऐसे नकारात्मक व्यक्ति हैं आप.. गंभीरता से यार.. आप अपने जीवन में किसी भी चीज़ के लिए खुश या सकारात्मक नहीं रह सकते…”

रणबीर-आलिया की बेटी हो जाएगी ट्रोल

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “इस ट्वीट को डालने से उनकी बेटी लंबी उम्र के लिए ट्रोल हो जाएगी, यह कर्क करना अच्छी बात नहीं है।” आलिया द्वारा अपने सोशल मीडिया पर एक बच्ची के स्वागत की खबर साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी और नए माता-पिता के लिए लाल दिल वाले इमोटिकॉन और बधाई संदेश छोड़े।

अभिनेता सोनम कपूर ने लिखा, “बधाई हो प्यारी लड़की आपकी राजकुमारी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जोड़े को बधाई दी और लिखा, “बधाई हो मम्मी पापा यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है आप लोग छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार आशीर्वाद दें। सुन्दर परिवार।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button