Bihar Politics: नितीश कुमार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- कौन क्या बोलता है उससे हमको क्या मतलब।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। नितीश ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोग किसी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं करते हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। नितीश ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोग किसी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं करते हैं। कोई किसी भ्रष्टाचारी को बचाएगा? नीतीश कुमार ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि इधर उधर जो कुछ राज्यों में हो रहा है कहां से किसको लाना है वो लोग अपना सोचे। हम लोगों ने इतने दिनों में कभी भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया।

नितीश कुमार ने केंद्र पर बोला हमला !

नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कौन क्या बोलता है अपना बोले। हमको क्या मतलब। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री हैं तो सब जगह जा ही सकते हैं। उन्होंने मीडिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि केरल में कौन है क्या आप जानते नहीं हैं। जब अटल बिहारी वाजपेयी थे तब उनके साथ काम करने का मौका मिला। किस तरह काम किया और किस तरह से उन्होंने सब लोगों का ख्याल रखा। बिहार के लोगों ने उन्हें काम करने का मौका दिया है। आपने देखा होगा कितना काम हुआ है। कोई केंद्र में क्या बोलता है, इस पर हम ध्यान नहीं देते।

Related Articles

Nitish Kumar said - Opposition parties should come together on one platform  and then see

तेजस्वी यादव ने भी साधा निशाना !

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा केरल में जनसभा के दौरान भ्रष्टाचार पर कही गई बातों को लेकर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, पूरे देश में 1000 से अधिक भाजपा के विधायक हैं। 300 से अधिक सांसद हैं। आज तक एक भी भाजपा सांसद या एक भी विधायक के घर CBI, ED, इनकम टैक्स का छापा पड़ा है क्या? यह सरकार सिर्फ विपक्ष को ही दबाने की कोशिश में लगी रहती है।

Deputy CM Tejashwi Yadav lashed out at BJP also targeted CBI in urban cubes  mall case know details in hindi | बीजेपी पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम तेजस्वी  यादव, सीबीआई पर भी

आखिर क्या कहा था पीएम मोदी ने ?

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा था कि देश में भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के परिणामस्वरूप राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है। उन्होंने कहा, कुछ राजनीतिक समूह भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए खुलकर एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं। देश के लोगों को ऐसे लोगों से सतर्क होना चाहिए।

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री मोदी बोले, दिवाली-छठ तक 80 करोड़ लोगों को  मिलेगा मुफ्त अनाज - pm modi speech live to address nation on unlock 2 and  galwan valley indian china standoff
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button