SmartPhone से बनी Urfi Javed ने पहनी बिकिनी टॉप, लोगों ने कहा ‘बस यही देखना बाकी था’ !

इंटरनेट स्टार उर्फी जावेद अपने आकर्षक परिधानों के लिए जानी जाती हैं। इस बार, उसने इस बार इसे एक पायदान ऊपर ले लिया है।

इंटरनेट स्टार उर्फी जावेद अपने आकर्षक परिधानों के लिए जानी जाती हैं। इस बार, उसने इस बार इसे एक पायदान ऊपर ले लिया है। बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी ने अकल्पनीय किया। इस बार उन्होंने बिकिनी टॉप बनाने के लिए चार्जिंग डोरियों और स्मार्ट फोन का इस्तेमाल किया। हां, तुमने उसे ठीक पढ़ा। स्मार्टफोन टॉप के साथ उन्होंने ब्लू कलर की पैंट और ब्लेजर पहना था।कैप्शन में उर्फी ने लिखा, “पूरी तरह से चार्ज।”

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “मेरा मोबाइल वैप करदो उर्फी..” एक अन्य ने लिखा, “न्या नाटक या अब”। उर्फी की पोस्ट पर तीसरा लिखा, “अब यह कौन सा पागलपंती है हद हो गई अब तो कोई निकालो इसको इंडिया से बाहर …”।

सोशल मीडिया सनसनी के कारण स्प्लिट्सविला एक्स 4 सबका ध्यान खींच रहा है। 14वें सीज़न के प्रतियोगियों में से एक उर्फी है। जैसा कि उर्फी स्प्लिट्सविला की दुनिया में अपनी शानदार, फैशनेबल प्रविष्टि करती है, हम अन्य प्रतियोगियों को जारी किए गए नए विज्ञापन में आश्चर्यचकित कर सकते हैं।

उर्फी ने अपना परिचय देते हुए कहा, “आपने मुझे उम्मीद नहीं की होगी ना…बट मैं आ गई हूं स्प्लिट्सविला 14 में। मैं क्या फटाके ले के आई हूं? मैं तो खुद एक बम हूं, और मुझे नहीं पता कि मैं कब कहां फट सकती हूँ।
शक्ति हूं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button