आज चिढ़ाते हो… हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने वालों के लिए सोनू सूद का पोस्ट !

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में अपने सफर की शुरुआत कुछ खास नहीं की। पांच बार के चैंपियन हार्दिक पंड्या की नई टीम 'आईपीएल 2024' में अब तक दोनों मैच हार चुकी है।

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में अपने सफर की शुरुआत कुछ खास नहीं की। पांच बार के चैंपियन हार्दिक पंड्या की नई टीम ‘आईपीएल 2024’ में अब तक दोनों मैच हार चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें अहमदाबाद और हैदराबाद दोनों क्रिकेट स्टेडियमों में दर्शकों द्वारा चिढ़ाया गया है। अगर हार्दिक बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे हों या आउट होने के बाद पवेलियन वापस जा रहे हों तो दर्शकों द्वारा जानबूझकर रोहित शर्मा का नाम घोषित किया जाता है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लेकिन एक्टर सोनू सूद को खिलाड़ियों के साथ किया गया ये व्यवहार पसंद नहीं आया। उन्होंने इस बारे में एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट लिखा है।

MI vs GT: Hardik Pandya runs Rohit Sharma all over the ground! Videos are going viral | MI vs GT: हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को पूरे ग्राउंड में दौड़ाया! वीडियो हो

खिलाड़ी जो हमारे देश का गौरव बढ़ाते हैं

सोनू सूद ने अपने पोस्ट में हार्दिक पंड्या का जिक्र नहीं किया। लेकिन ये साफ है कि उनका ये पोस्ट हार्दिक को की गई ट्रोलिंग के खिलाफ है। उन्होंने लिखा कि हमारे देश के खिलाड़ी हमारे हीरो हैं। “हमें अपने खिलाड़ियों का सम्मान करना होगा। खिलाड़ी जो हमें देश का गौरव दिलाते हैं, खिलाड़ी जो हमारे देश का गौरव बढ़ाते हैं। एक दिन आप उन्हें खुश करते हैं, अगले दिन आप उन्हें नाराज़ करते हैं। इस वजह से वे नहीं बल्कि हम असफल हो रहे हैं। मुझे क्रिकेट पसंद है। मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हर क्रिकेटर से प्यार करता हूं। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि वह किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलता है। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि वह कप्तान के तौर पर खेल रहे हैं या टीम के 15वें खिलाड़ी के तौर पर।’ सोनू सूद ने कहा कि वह हमारे हीरो हैं।

Sonu Sood Birthday: कुछ ही रूपये लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, इन फिल्मों से कमाया नाम, पैनडेमिक में बने मसीहा - Happy Birthday Sonu Sood Struggle Movies and role during Coronavirus

सोनू सूद ने पोस्ट किया

हमें अपने खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए. वे खिलाड़ी जिन्होंने हमें गौरवान्वित किया, वे खिलाड़ी जिन्होंने हमारे देश को गौरवान्वित किया। एक दिन आप उनके लिए जयकार करते हैं, अगले दिन आप उनकी आलोचना करते हैं। यह वे नहीं, हम ही हैं जो असफल होते हैं। मुझे क्रिकेट पसंद है। मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हर क्रिकेटर से प्यार करता हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी फ्रेंचाइजी…

पंड्या को स्टेडियम में खूब ट्रोल किया गया

आईपीएल 2024 की शुरुआत में ही मुंबई इंडियंस की टीम कई कारणों से विवादों में आ गई, जब से हार्दिक पंड्या को आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले ऑल-कैश डील में गुजरात टाइटन्स के साथ व्यापार किया गया था, तब से मुंबई इंडियंस टीम में विवाद की कई खबरें आ रही हैं। आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया। रोहित शर्मा को इस तरह कप्तानी से हटाया जाना फैन्स को पसंद नहीं आया। पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है। इन दोनों मैचों के दौरान हार्दिक पंड्या को स्टेडियम में खूब ट्रोल किया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button