मारिजुआना का आदी आफताब पूनावाला, मार-पीट के बाद 3 दिनों तक अस्पताल में रहीं श्रद्धा वाकर !

आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वाकर को इतना पीटा था कि उन्हें तीन दिन अस्पताल में इलाज के लिए बिताने पड़े थे. यह घटना 2020 में मुंबई में डेटिंग शुरू करने के महीनों बाद हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटो उनके एक दोस्त ने जारी की थी। वाकर ने एक बार एक दोस्त को फोन किया था और उसे पू

नई दिल्ली: आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वाकर को इतना पीटा था कि उन्हें तीन दिन अस्पताल में इलाज के लिए बिताने पड़े थे। यह घटना 2020 में मुंबई में डेटिंग शुरू करने के महीनों बाद हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटो उनके एक दोस्त ने जारी की थी। वाकर ने एक बार एक दोस्त को फोन किया था और उसे पूनावाला से बचाने के लिए कहा था। उसने उससे कहा कि उसका लिव-इन पार्टनर उसे मार सकता है।

आफताब मारिजुआना का है आदी

इस बीच, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि आफताब ने उन्हें बताया कि वह मारिजुआना का आदी है। श्रद्धा वाकर उन्हें मारिजुआना धूम्रपान करने से रोकती थीं। 18 मई को, जब उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी, तो वह नशे की हालत में था। उसने मारिजुआना धूम्रपान किया और वापस आ गया। जब श्रद्धा उस पर चिल्लाई, तो उसने उसका गला दबा दिया और अंत में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना रात 9 बजे से 10 बजे के बीच की है।

महिलाओं के साथ व्यवहार ठीक नहीं था

गुरुवार को पुलिस ने गुरुग्राम के उस कॉल सेंटर के कर्मचारियों से बात की जहां आफताब काम करता था. उन्होंने उन्हें बताया कि महिला की हत्या के समय ही उसे बर्खास्त कर दिया गया था। उनके मुताबिक महिलाओं के साथ उनका व्यवहार ठीक नहीं था। वह काम करने में भी अनियमित था।

उसने पुलिस को बताया था कि शव को 35 टुकड़ों में काटने के बाद सिर को जला दिया था, इसलिए श्रद्धा के मिलने पर भी उसकी पहचान नहीं हो सकती थी। वह सिर पर भी मेकअप लगाता था हालांकि पुलिस का कहना है कि वह गुमराह करने के लिए ये दावे कर रहा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button