ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उर्फी जावेद ने लगाए अंजलि अरोरा के साथ ठुमके !

उर्फी जावेद अपने नए गाने 'हाय है ये मजबूरी' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस गाने को 'सारेगामा म्यूजिक' के आधिकारिक पेज पर देखा जा सकता है।

उर्फी जावेद अपने नए गाने ‘हाय है ये मजबूरी’ को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस गाने को ‘सारेगामा म्यूजिक’ के आधिकारिक पेज पर देखा जा सकता है। जबकि अब तक यह ट्रैक ट्रेंडिंग फॉर म्यूजिक पर #28 है और यह सोशल मीडिया सनसनी इसे सुपर डुपर हिट बनाने की कोशिश कर रही है! हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी फेम ने एक और सोशल मीडिया सनसनी, अंजलि अरोड़ा के साथ एक वीडियो जारी किया और ‘हाय है ये मजबूरी’ पर डांस किया।

उर्फी के साथ डांस करती दिखीं अंजलि अरोरा

उर्फी अपने नए गाने को बढ़ावा देने के लिए हर तकनीक की कोशिश कर रही है और इसके लिए उन्होंने ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि के साथ काम किया और आगे की धुनों पर डांस किया। इस बीच, उर्फी को वही बेज रंग का लेस को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी बहनों के साथ पोज़ देते हुए पहना था। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि वो खास आउटफिट परदे जैसा लग रहा था। दूसरी ओर, अंजलि अरोड़ा ने हरे रंग की एक साधारण मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने अपने डांस में उर्फी का समर्थन किया था।

फैंस ने दी अंजलि को सलाह

यह गठजोड़ कई लोगों को पसंद नहीं आया और कुछ ने अंजलि को उर्फी से दूर रहने की सलाह दी। जहां कुछ ने उन्हें इस तरह से ड्रेस अप न करने के लिए भी कहा, जैसे उर्फी करती हैं। कुछ ने इसे पागल जोड़ी कहा और उनके डांस को पसंद नही किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button