KKK12 winner: तुषार कालिया ने की जीत हासिल, खतरों के खिलाड़ी 12 के बने Winner, हाथ लगी ट्रॉफी !

कोरियोग्राफर तुषार कालिया को एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (केकेके) 12 का विजेता घोषित किया गया।

कोरियोग्राफर तुषार कालिया को एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (केकेके) 12 का विजेता घोषित किया गया। उन्होंने 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक कार के साथ ट्रॉफी जीती। फैसल शेख, जिन्हें मिस्टर फैसू के नाम से भी जाना जाता है, शो के पहले रनर-अप थे। खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था।

 

अभिनेता रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े, जो रोहित की अगली फिल्म सर्कस में एक साथ नजर आएंगे, शो में अतिथि के रूप में दिखाई दिए। रोहित ने शो में सर्कस के अभिनेता जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा का भी स्वागत किया। शो के दौरान, वरुण ने प्रतियोगी राजीव अदतिया द्वारा रणवीर के लिए एक पत्र पढ़ा। उल्लसित पत्र ने रणवीर, पूजा, रोहित और अन्य प्रतियोगियों को विभाजित कर दिया। शो में, रणवीर और प्रतियोगी रुबीना दिलाइक को रोहित ने एक-दूसरे को स्टाइल करने के लिए कहा।

कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ ग्रैंड फिनाले

ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ और इसे कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया। फाइनल टास्क तुषार, फैसल और मोहित मलिक ने किया। टास्क करने से पहले फैसल ने कहा कि अगर वह जीत गए तो वह इसे अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को समर्पित कर देंगे। मोहित ने स्टंट अपने बेटे एकबीर को समर्पित किया था।

इंस्टाग्राम पर शेयर की जीत की तस्वीर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैंड फिनाले से तुषार की जीत की तस्वीरें साझा करते हुए, कलर्स टीवी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “तुषार ने सफलतापूर्वक ट्रॉफी जीती है, #खतरों के खिलाड़ी # केकेके12 #केकेकेग्रैंडफिनाले @itsrohitshetty @thetusharkalia के विजेता के रूप में।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, तुषार ने एक लाल दिल वाला इमोजी गिराया। फैंस ने भी उन्हें बधाई दी। एक यूजर ने लिखा, ‘मोस्ट डिजर्विंग, बधाइयां @thetusharkalia

शो के नवीनतम सीज़न की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हुई थी। खतरों के खिलाड़ी 12 के अन्य प्रतियोगियों में श्रीति झा, निशांत भट, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी, एरिका पैकर्ड, चेतना पांडे, कनिका मान, अनेरी वजानी और राजीव अदतिया थे।

कई Reality shows का हिस्सा रह चुके तुषार

तुषार ने कोरियोग्राफर के रूप में झलक दिखला जा 6 और झलक दिखला जा 7 सहित डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया है। वह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के छठे और सातवें सीज़न में स्टेज डायरेक्टर भी थे। वह डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में जज भी थे।

फिल्मों में किया कोरियोग्राफ

उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया। तुषार ने वॉर, हाफ गर्लफ्रेंड, ओके जानू, धड़क, द जोया फैक्टर, जंगली और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button