Animal Set Photos Leak: शूटिंग के बीच रणवीर कपूर और अनिल कपूर की हुई फोटो वायरल !

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अनिल कपूर कई दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में रणवीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है ।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अनिल कपूर कई दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में रणवीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है ।अनिल कपूर और रणवीर कपूर आजकल काफी सुर्खियों में जुटे हुए हैं बता दें की ये दोनों स्टार्स की फ़िल्में भी हाल ही में रिलीज़ हुई हैं।

अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो और रणवीर कपूर काफी लम्बे समय के बाद वापसी कर रहे रणवीर कपूर जहां शमसेर डाकू का रोल प्ले कर रहे हैं।बता दें कि शमशेरा फिल्म के बाद रणबीर के फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीद जता रहे है।

Related Articles

रश्मिका मंदाना ब्रह्मास्त्र से लेकर एनिमल तक हुईं शामिल

बात करें एक्ट्रेस की तो इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र से लेकर रश्मिका मंदाना के साथ वाली फिल्म एनिमल तक शामिल है। फैंस इन फिल्मों का लंबे समय से इंतजार रहे है। बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म हो गई है, लेकिन ‘एनिमल’ की शूटिंग अभी चालू है।

जिस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘एनिमल’ के सेट से रणबीर कपूर और अनिल कपूर की तस्वीर लीक हो गई है। इन फिल्मों की बात करें तो ये दोनों अभिनेताओं की फिल्म ‘एनिमल’ से फर्स्ट लुक लीक हो चुका है मीडिया सूत्रों के मुताबिक ये काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

शूटिंग के दौरान हुई फोटो वायरल

‘एनिमल’ के सेट से रणबीर कपूर और अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो चुकीं है और इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और अनिल कपूर क्लीन शेव नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट की ये फोटो एक मेकअप आर्टिस्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं फैंस को रणबीर को ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

पटौदी पैलेस में चल रही शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस समय गुड़गांव में सैफ अली खान के घर पटौदी हाउस में चल रही है।

इससे पहले अप्रैल में फिल्म की शूटिंग मनाली में की जा रही थी, जहां से भी तस्वीरें वायरल हुई थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button