इंटीमेट सीन देख तृप्ति के पेरेंट्स हुए परेशान, बेटी से किया खुद को अलग ?

Sandeep Reddy Wanga की Animal रुकने का नाम नहीं ले रही। दूसरे संडे को भी इसने इतनी कमाई की जितनी आम फिल्में पहले दिन भी नहीं कमा पाती।

Sandeep Reddy Wanga की Animal रुकने का नाम नहीं ले रही। दूसरे संडे को भी इसने इतनी कमाई की जितनी आम फिल्में पहले दिन भी नहीं कमा पाती। सिर्फ 10 दिनों के अंदर ही मूवी ने आमिर खान की ‘दंगल’ समेत सनी देओल की इस साल आई ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड को भी तहस-नहस कर डाला। A सर्टिफिकेट मिलने के बाद भी फिल्म बहुत बढ़िया कलेक्शन कर रही है।

Animal: Ranbir Kapoor was paid 14 times more than Bobby Deol for Sandeep  Reddy Vanga's crime thriller. Check out the cast fees | GQ India

बॉबी देओल के कैरेक्टर को लेकर भी खूब BUZZ

Ranbir Kapoor की इस फिल्म के हर सीन और हर गाने को लेकर चर्चा है, मूवी में रश्मिका का किरदार हो या तृप्ती डिमरी का कैमियो, लोग इसी की चर्चा कर रहे हैं। बॉबी देओल के कैरेक्टर को लेकर भी खूब बज़ है। इसी बज़ का नतीजा है कि ‘एनिमल’ ने दूसरे संडे को इंडिया में 37.31 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया। जिसमें से 35.03 करोड़ रुपए इसके हिंदी वर्जन से, 2.02 करोड़ इसके तेलुगु वर्जन से और 0.26 करोड़ इसके तमिल वर्जन से आए हैं। फिल्म का इंडिया में कुल कलेक्शन 432.91 करोड़ रुपए हो गया है।
इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘एनिमल’ ने नौ दिनों में 660.89 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। माना जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 700 करोड़ के नंबर को भी पार कर जाएगी। तीन घंटे 21 मिनट की इस फिल्म ने आमिर खान की ‘दंगल’ के इंडियन लाइफटाइम कलेक्शन को क्रॉस कर लिया है। ‘दंगल’ ने इंडिया में 387.38 करोड़ रुपए कमाए थे।

Tripti Dimri sets Internet ablaze after Animal movie release - NTV English  | Latest News | NTV News Channel

इंटीमेट सीन पर Tripti Dimri के पेरेंट्स का क्या कहना था

वही फिल्में जो सेन की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है फिल्म का इंटीमेट सीन जिसको लेकर तृप्ति कहीं तारीफें बटोर रहे हैं तो कहीं रोल हो रहे हैं Animal की रिलीज़ के बाद Tripti Dimri की लोकप्रियता कई गुना बढ़ी है। लोग अपने इंस्टाग्राम से लेकर X तक उनके कैरेक्टर ज़ोया की रील आदि शेयर कर रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग लिखे रहे हैं कि तृप्ति तो Laila Majnu के टाइम से उम्दा काम कर रही हैं, खैर ‘एनिमल’ की भयंकर कामयाबी के बाद तृप्ति मीडिया को इंटरव्यूज़ दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बात की. बताया कि उन्हें ‘एनिमल’ कैसे मिली थी। उनके और रणबीर कपूर के बीच इंटीमेट सीन पर उनके पेरेंट्स का क्या कहना था। तृप्ति तक ‘एनिमल’ कैसे पहुंची, उसके बारे में उन्होंने बताया।

Laila Majnu Public Review: Here's What Twitteratis Think About This Imtiaz  Ali's Love Story

पहली मीटिंग में हमने सिर्फ जीवन के अनुभवों पर बात की

कुछ साल पहले मैं एक ऐड शूट कर रही थी। वहां पर जो सिनेमैटोग्राफर के असिस्टेंट थे, उन्होंने मुझसे संपर्क किया, उन्होंने कहा कि तृप्ति, एक डायरेक्टर हैं जो तुम्हारे साथ काम करना चाहते हैं। वो रणबीर कपूर को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने तुम्हारी फिल्म ‘बुलबुल’ देखी है और उन्हें तुम्हारा काम बहुत पसंद आया। फिर एक साल तक कुछ नहीं हुआ। उसके बाद मुझे टी-सीरीज़ से कॉल आया और उन्होंने कहा कि एक डायरेक्टर हैं जो तुमसे मिलना चाहते हैं। पहली मीटिंग में हमने सिर्फ जीवन के अनुभवों पर बात की। उसी महीने में मैं उनसे दोबारा मिली। तब उन्होंने मुझे मेरे कैरेक्टर के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि ये एक छोटा रोल है। नेगेटिव पार्ट है लेकिन इंट्रेस्टिंग है।

5-5 मिनट में मुझसे...', तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ  इंटीमेट सीन | Jansatta

सीन शूट करते वक्त सिर्फ चार लोग ही मौजूद थे

तृप्ति ने आगे बताया कि वांगा ने उन्हें इंटीमेट सीन्स पर क्या ब्रीफ दी थी। वांगा का कहना था कि वो ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसा कुछ बनाना चाह रहे हैं। सीन समझाने के बाद उन्होंने तृप्ति से कहा कि अगर एक प्रतिशत भी असहज होती हो तो सबसे पहले मेरे पास आना। फिर मैं उसके बारे में कुछ करूंगा। तृप्ति बताती हैं कि सीन शूट करते वक्त सिर्फ चार लोग ही वहां मौजूद थे। वो पूरी तरह से सुरक्षित माहौल था। तृप्ति आगे कहती हैं।

Tripti Dimri On Shooting Nude Scenes With Ranbir Kapoor In Animal: 'There  Was Not Even 1% Of Awkwardness'

मेरे पेरेंट्स भी हैरान हो गए थे: तृप्ति

जो लोग फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ नहीं जानते या ये नहीं जानते कि काम कैसे होता है, उनके लिए उनकी कल्पना उन्हें कहीं भी ले जा सकती है। मेरे पेरेंट्स भी हैरान हो गए थे। उन्होंने कहा कि हमने ऐसा कुछ फिल्मों में नहीं देखा और तुमने ये सीन किया है। उन्हें उस सीन पर से आगे बढ़ने के लिए कुछ समय लगा। उन्होंने कहा कि तुम्हें ये नहीं करना चाहिए था लेकिन अब ठीक है।

एनिमल’ में भले ही तृप्ति का कम रोल था लेकिन संभावना है कि ‘एनिमल पार्क’ में उनका अच्छा-खास रोल होने वाला है। सीक्वल की कहानी रणविजय और अज़ीज़ हक की दुश्मनी पर घूमेगी। ज़ोया का रोल इन दोनों की लाइफ में रहा है। बाकी मेकर्स उनके कैरेक्टर के साथ क्या करते हैं, ये फिल्म आने पर ही क्लियर होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button