मिर्जापुर अभिनेता का हुआ निधन, Bollywood को लगा एक बड़ा झटका !

पंकज त्रिपाठी और अली फजल अभिनीत मिर्जापुर में उस्मान की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले वयोवृद्ध कलाकार जितेंद्र शास्त्री का निधन हो गया।

पंकज त्रिपाठी और अली फजल अभिनीत मिर्जापुर में उस्मान की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले वयोवृद्ध कलाकार जितेंद्र शास्त्री का निधन हो गया। अभिनेता के आकस्मिक निधन ने फिल्म बिरादरी को हैरान कर दिया है और उन्होंने शास्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

संजय मिश्रा ने दिवंगत अभिनेता की याद में एक वीडियो पोस्ट किया। अपने इंस्टाग्राम पर संजय ने लिखा, “जीतू भाई आप होते तो आप कुछ ऐसा बोले। ‘मिश्रा कभी-कभी क्या होता है ना की, मोबाइल में नाम रह जाता है, और इंसान नेटवर्क से बाहर हो जाता है।” आप दुनिया से बाहर हैं, लेकिन हमेशा मेरे दिल और दिमाग के जाल में रहेंगे। ओम शांति।”

https://www.instagram.com/reel/Cjt6VnVqNi-/?utm_source=ig_web_copy_link

यहां तक ​​कि राजेश तैलंग ने भी जितेंद्र की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा जीतू भाई नहीं रहे। कितने कमाल के अभिनय, कितने कमाल के इंसान, कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर, उनके साथ काम करने का समय काटने का अवसर मिला, सौभाग्य मेरा। #जितेंद्र शास्त्री। जीतू भाई सदर नमन।”

साथ ही, द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने भी मृतक आत्मा के प्रति संवेदना व्यक्त की। “CINTAA ने जितेंद्र शास्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया।”

जितेंद्र इंडियाज मोस्ट वांटेड, सुई धागा, ब्लैक फ्राइडे, चरस, लज्जा, दाऊद जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थे।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button