Shahrukh khan ने ट्वीट कर, फैंस को बताया ‘डंकी’ का असली मतलब !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान 'डंकी' का असली मतलब क्या है ये शाहरुख खान ने ये खुद ट्वीट कर के बताया , जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बाद से अब दर्शकों की उम्मीद शाहरुख खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ से जुड़ गई है , लोगो को उम्मीद है की पठान और जवान के बाद डंकी अब बड़े परदे पर अपना जलवा दिखाएगी।

Dunki:शाहरुख खान की 'डंकी' का नया पोस्टर आया सामने, अंतरराष्ट्रीय रिलीज की तारीख की भी हुई घोषणा - Dunki New Poster Out Shah Rukh Khan Taapsee Pannu Rajkumar Hirani Film ...

फैंस को है, मूवी का इंतज़ार

फिल्म डंकी के गानों के बाद फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर को देखने कर फैंस मूवी की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘डंकी’ के ट्रेलर के साथ-साथ गाने भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म ‘डंकी’ के अभी तक कई गाने रिलीज हो चुके है। अब इन सब के बीच शाहरुख खान ने फिल्म के नए गाने की एक झलक शेयर की है।

किंग खान ने बताया डंकी का मतलब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान ‘डंकी’ का असली मतलब क्या है ये शाहरुख खान ने ये खुद ट्वीट कर के बताया , जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरहसल शाहरुख खान ने फिल्म ‘डंकी’ के नए गाने ‘ओ माही’ का टीजर शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में शाहरुख खान ने उस सवाल का जवाब दिया है, जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान ने लोगों ‘डंकी’ का असली मतलब बताया है। किंग खान ने लिखा ‘डंकी’ का मतलब होता है अपनों से दूर रहना (Dunki means being apart from your loved ones)’

Dunki Teaser To Be Release On Shah Rukh Khan Birthday 2nd November Reports | Dunki Teaser Release Date: इस खास दिन पर होगा Shah Rukh की 'डंकी' का टीजर रिलीज, फैंस के

फिल्म डंकी 21 दिसंबर को देगी दस्तक

फिल्म डंकी के गाने और टीज़र के बाद अब फैंस को मूवी के रिलीज़ होने का इंतज़ार है। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज से पहले काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के अभी तक कई गाने, ट्रेलर और टीजर वीडियो सामने आ चुके हैं। फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button