शाहरुख की मूवी डंकी का मतलब वही है जो हम समझते हैं या फिर मामला है कुछ और…!

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। किंग खान एक के बाद एक फिल्म से जुड़ी चीज़ें शेयर किए जा रहे हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। किंग खान एक के बाद एक फिल्म से जुड़ी चीज़ें शेयर किए जा रहे हैं। ऐसे में शाहरुख ने अब डंकी के गाने ओ माही का प्रोमो वर्जन शेयर कर दिया है। साथ ही अपने सभी फैंस को उनके एक सवाल का जवाब भी दिया है।

Dunki: 'सब पूछते हैं इसलिए बता रहा हूं...', शाहरुख खान ने शेयर किया 'ओ माही  ओ माही' का Promo Version | Dunki Drop 5 Shah Rukh Khan shares 'O Mahi O Mahi 'डंकी के गाने ‘ओ माही’ का प्रोमो वर्जन

पठान और जवान के बाद अब शाहरुख खान की डंकी का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं। बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब फैंस की उम्मीदें डंकी से काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। डंकी में शाहरुख खान के कई अलग-अलग लुक्स देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है, अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। लेकिन रिलीज से पहले शाहरुख खान ने डंकी के गाने ‘ओ माही’ का प्रोमो वर्जन शेयर किया है।

shah rukh khan Dunki new Song | शाहरुख खान की डंकी का नया गाना

शाहरुख ने दिया मजेदार कैप्शन

पठान और जवान की जबरदस्त सक्सेस के बाद जब डंकी की चर्चा शुरू हुई तो सभी ने जहन में बस एक ही सवाल था कि आखिर इसका मतलब क्या है, अक्सर शाहरुख खान से भी फैंस डंकी का मतलब पूछते रहते हैं, ऐसे में फिल्म के इस गाने के प्रोमो वर्जन को शेयर करते हुए शाहरुख ने मजेदार कैप्शन भी दिया है। किंग खान लिखते हैं कि जब पूठते हैं इसलिए बता रहा हूं। डंकी का मतलब होता है अपनो से दूर रहना और जब अपने पास हो बस लगता है कयामत तक उनके साथ रहें। ओ माही। सूरज डूबने से पहले प्यार का एहसास करें।

Dunki Teaser: Shah Rukh Khan & The Team Assure A Rollercoaster Ride As They  Are On A Mission To Go To London, Netizens Give A Big Thumbs Up & Say,  "Third 1000

डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

शाहरुख आगे लिखते हैं कि डंकी ड्रॉप 5- ओ माही का प्रोमोशनल वीडियो जल्द आएगा। फिल्म डंकी वर्ल्डवाइड 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस गाने की झलक से ये साफ हो गया है कि ये गाना रिलीज के साथ लोगों के दिलों में घर कर जाएगा। गाने के बेहद शानदार होने की उम्मीद की जा रही है साथ इस वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।

वहीं ओ माही के वीडियो की बात करें तो इस प्रोमो में शाहरुख खान रेगिस्तान में चलते हुए नजर आते हैं और उनके बाल हवाओं में लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान का ये अंदाज काफी शानदार है. वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं किंग खान ने इस वीडियो में ब्लैक कलर का शॉर्ट कुर्ता और ब्लैक ट्राउजर पैंट पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने काले रंग का चश्मा भी पहना है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button