Tunisha Sharma की मौत पर TMKOC अभिनेत्री नेहा मेहता ने कहा “याद आ गई प्रत्यूषा बनर्जी”

मुझे बालिका वधू की लड़की प्रत्यूषा बनर्जी की याद आ गई। अपनी मृत्यु के कुछ ही दिन पहले, वह मेरे सेट पर आई थी और...

लोकप्रिय अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक सीरियल के सेट पर फांसी लगा ली। 20 वर्षीय सेट पर वॉशरूम गई और काफी देर तक नहीं लौटी। दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली। अभिनेता तुनिषा शर्मा की सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रत्यूषा बनर्जी की याद आ गई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री नेहा मेहता, जिन्होंने शो में अंजलि मेहता की भूमिका निभाई, ने उनकी मृत्यु पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे बालिका वधू की लड़की प्रत्यूषा बनर्जी की याद आ गई। अपनी मृत्यु के कुछ ही दिन पहले, वह मेरे सेट पर आई थी और गले लगाने के लिए कहा था। मैं दो महीने पहले एक क्लिनिक में तुनिशा से भी मिली थी और उसने मुझे बताया कि वह मेरी प्रशंसक है और मैं केवल यह कह सकती हूं कि मैं भी उसकी प्रशंसक हूं। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, वह बहुत अच्छी थी।”

अभिनेत्री ने कहा, “हम सभी को जीवन के संघर्षों को झेलना पड़ता है, लेकिन आइए हम सभी चमकीले रंगों में चमकें। मैं यहां अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हूं, इसलिए अपने परिवार से जुड़े रहें, जुड़े रहें। जीवन में जल्दबाजी न करें। सफलता भीतर है, बाहर नहीं।” उसने अपने करीबियों पर ध्यान देने के महत्व के बारे में भी बात की और पूछा ‘हम कहाँ थे? हम, जो कॉफ़ी की दुकानों में मिलते हैं और आँखों से नहीं देख सकते?’

करियर के मोर्चे पर अभिनेत्री ने ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ के साथ काम करना शुरू किया और बाद में ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘गब्बर पूँछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’, ‘इंटरनेट’ जैसे शो में अभिनय किया। वाला लव’ और ‘इश्क सुभान अल्लाह’। उन्होंने ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ में भी काम किया है। उन्होंने ‘प्यार हो जाएगा’, ‘नैनों का ये रोना’ और ‘तू बैठा मेरे सामने’ में अभिनय किया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button